राज्य

17-May-2019 12:51:47 pm
Posted Date

महिला और उसके 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या

अररिया ,17 मई ।  बिहार के अररिया जिले के बैरगाछी सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद बता रही है। पुलिस के अनुसार, माधोपाड़ा गांव में गुरुवार देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या गला रेतकर कर दी गई। 
पुलिस के अनुसार माधोपाड़ा गांव निवासी आलम रात को घर से बाहर शौच के लिए गया हुआ था। इसी बीच कुछ लोग उसके घर में घुस आए और उनकी पत्नी तबस्सुम (30), बेटे समीर (4), बेटी आलिया (6) और बेटे शब्बीर (8) की गला रेत कर हत्या कर दी। शोर सुनने के बाद आसपास के लोग जब तक घर पहुंचते तब तक अपराधी कमरे की टूटी हुई खिडक़ी से भाग निकले। 
इस घटना के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है। आलम का आरोप है कि जमीन विवाद के कारण से हत्या हुई है। हालांकि सिंह मृतका के पति की भूमिका को भी संदिग्ध बता रहे हैं।
पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के पति के बयान के आधार पर बैरगाछी ओपी में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

Share On WhatsApp