छत्तीसगढ़

06-May-2019 1:15:22 pm
Posted Date

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 6 मई । हरदीबाजार चौकी अंतर्गत नेवसा गांव के जंगल मे अधजली हालत में मिली एक युवक की लाश कल बरामद की गई थी।् मृतक के जेब से मिले कार्ड और कपड़ो के आधार पर उसकी पहचान माँगामार निवासी संजय ऑडिल के तौर पर की गई थी। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज करते हुए शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया था जिसके बाद शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई।
कुसमुंडा पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी जिसके बाद हत्यारो की तलाश शुरू हुई। इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि मृतक संजय का प्रेम प्रसंग इलाके के ही एक युवती से था। वह अक्सर प्रेमिका से मिलने उसके गांव आया करता था। प्रेम प्रसंग की जानकारी किसी और को नही थी, इसी दौरान कुछ समय पहले संजय फिर अपनी प्रेमिका से भेंट करने उसमे घर पहुंचा लेकिन इस बार उसे और उसकी प्रेमिका को प्रेमिका के ही भाई गोलू ने मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। बहन के प्रेम-प्रसंग की भनक लगते ही भाई आग बबूला हो उठा। उसने अपने चार अन्य दोस्तो के साथ संजय को हमेशा के लिए बहन से दूर करने की योजना बनानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के भाई गोलू ने इस पूरे साजिश को अंजाम देने के लिए अपने सभी साथियों के साथ प्लानिंग की। योजना के मुताबिक करीब पांच दिन पहले मुख्य आरोपी गोलू और चार ने संजय से बातचीत की और बातों ही बातो में उसे नेवसा के जंगल की ओर ले गए। उन्होंने वहां पहले संजय की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश के साथ सबूत को मिटाने के लिए संजय के शव को आग के हवाले कर दिया।
सभी आरोपी इसके बाद इत्मीनान से अपने घर लौट गए लेकिन अंधे कत्ल को लेकर शुरू हुई यह कहानी मृतक के प्रेमिका के चौखट पर आकर खत्म हुई। पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को हिरासत में लिया है बताया जा रहा है कि मुख्य साजिशकर्ता व हत्यारा गोलू ने अपना अपराध कबूल लिया है पुलिस अब सभी के खिलाफ  अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश करने में जुटी हुई है।

Share On WhatsApp