छत्तीसगढ़

04-May-2019 12:47:18 pm
Posted Date

आर्या फैशन वीक का गै्रंड फिनाले कल

कई नामचीर हस्तियां आएंगें रायगढ़
रायगढ़. छत्तीसगढ़ की  प्रसिद्ध आर्या क्रियेशन द्वारा आयोजित आर्या फैशन वीक का गै्रंड फिनाले 5 मई को होटल रजवाडा में होनें जा रहा है। जिसमें कई नामचीन हस्तियां एक साथ एक ही मंच पर शिरकत करेंगे। अपने आप में नए तरह के इस आयोजन की तैयारी  लगभग पूरी हो चुकी है। मुंबई से कलाकार कल रायपुर पहुंचकर देर रात तक रायगढ़ पहुचेंगे, इसके बाद शुरू होगा आर्या फैशन वीक का गै्रंड फिनाले का भव्य आयोजन । इस आयोजन में आर्या क्रियेशन द्वारा तैयार किए गए परिधानों में मॉडल रैप वॉक करते हुए नजर आएंगे।
कला एवं संस्कृति की नगरी रायगढ़ के उभरते कलाकारों को एक बडा प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से आर्या क्रियेशन के बैनर तले आर्या फैशन वीक का रंगारंग ग्रैंड फिनाले होटल रजवाडा में संपन्न होने जा रहा है। बदलते परिवेश में आज के युवाओं को एक बडा प्लेटफार्म तथा बडी पहचान देने के उद्देश्य से  आर्या फैशन वीक का आयोजन किया गया है। इस संबंध में कार्यक्रम संयोजक मृदुबाला ने बताया कि इस  आयोजन में उड़ीसा, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, चांपा, शक्ति  सहित खरसिया के युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लेते हुए ऑडिशन में अपने हुनर का लोहा मनवाते हुए फिनाले में अपनी जगह बना ली है। रविवार 05 मई को आर्या फैशन वीक का गै्रंड फिनाले होनें जा रहा है। इस बडे आयोजन में जजमेंट करने जानी मानी हस्तियों में बिग बॉस फेम ऐकाश डडलानी, टिकटॉक में अपनी पहचान बना चुकी अर्सिफा खान, रैपर व सिंगर अक्षय गिरी एवं अंर्राष्ट्रीय मेकअप अर्टिस्ट अमित धुरिया रायगढ़ पहुंच रहे हैं।  रायपुर एयरपोर्ट में इनकी भव्य स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई है। रायगढ़ से कलाकारों की एक टीम भी वहां पहुंच चुकी है। 
इस कार्यक्रम के संबंध में प्रसिद्ध डे्रस डिजाईनर एवं कार्यक्रम संयोजक मृदुबाला राय ने बताया कि महागनरों की तर्ज पर रायगढ़ में होने वाले इस आयोजन की समस्त तैयारियां पूरी कर ली गई है। रविवार 05 मई को कई नामचीन कलाकारों की उपस्थिति में आर्या फैशन वीक का फिनाले होने जा रहा है। इस आयोजन में चयनित मॉडल आर्या क्रियेशन द्वारा तैयार किए विभिन्न-विभिन्न परिधानों में रैंप वॉक करते नजर आएंगे। शहरवासियों की मानें तो  में आर्या क्रियेशन द्वारा आयोजित आर्या फैशन वीक गै्रंड फिनाले का इंतजार उन्हें बेसब्री से है। कई अर्से बाद रायगढ़ इस आयोजन में एक साथ कई सेलेबे्रटी एक मंच में देखने को मिलेगा। साथ ही साथ इस नए तरीके के फैशन शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।  उनका कहना है कि आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी वर्गो का पूरा सहयोग मिल रहा है। इसके लिए उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंंचकर गै्रंड फिनाले फैशन वीक में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के उत्साह वर्धन करने की अपील की है। 

Share On WhatsApp