छत्तीसगढ़

04-May-2019 12:40:41 pm
Posted Date

एएसआई इगेश्वर यादव को रायगढ़ एसपी ने किया निलंबित

जांच में लापरवाही पड़ी महंगी
रायगढ़ । तकऱीबन डेढ़ माह पहले आर.एल. अस्पताल में मरीज़ की हुई संदिग्ध मौत के मामले में विवेचना में लापरवाही बरतने वाले इन्विस्टिगेशन ऑफिसर सहायक उपनिरीक्षक इंगेश्वर यादव को रायगढ़ एसपी राजेश अग्रवाल ने सस्पेंड किया है। रायगढ़ एसपी की इस कार्यवाही के बाद महकमे में खलबली मच गई है।
राजेश अग्रवाल, एसपी रायगढ़ बता दें कि तकऱीबन डेढ़ माह पहले कोरबा जि़ले के रामपुर निवासी सुभाष कुर्रे की संदिग्ध मौत आर.एल. अस्पताल में हो गई थी,जिसमें परिजनों ने आरोप लगाया था कि नर्स द्वारा ग़लत इंजेक्शन लगाए जाने के बाद सुभाष की मौत हुई है,घटना के बाद मकतूल के भाई ने कोतवाली में अस्पताल प्रबंधन के खि़लाफ़ रिपोर्ट दजऱ् करवाई थी,जिसकी विवेचना एएसआई इंगेश्वर यादव कर रहे थे,लेकिन उनके द्वारा विवेचना में लापरवाही बरतने के कारण मृतक के परिजनों ने इसकी शिकायत डीजीपी शिकायत सेल में की थी,जिसके बाद डीजीपी डीएम अवस्थी ने एसपी राजेश अग्रवाल और विवेचना अधिकारी को रायपुर तलब किया था,और इस मामले को लेकर एसपी और विवेचना अधिकारी की क्लास ली थी, जिसके बाद एसपी ने इंगेश्वर यादव को सस्पेंड कर दिया है।
इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने भी पुष्टि करते हुए कहा कि एएसआई को कल ही एसपी ने जांच में लापरवाही बरतने के कारण सस्पेंड कर दिया है।

 

Share On WhatsApp