छत्तीसगढ़

30-Apr-2019 1:36:40 pm
Posted Date

बिल हाफ नहीं, बिजली ही साफ - भाजपा

> अपनी अकर्मण्यता का दोष भाजपा पर मढ़ऩे का प्रयास कर रही है कांग्रेस

>  कांग्रेस ने स्वीकारा कि मोदी की सौभाग्य योजना के तहत गांव-गांव में पहुंची है बिजली
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के चुनावी वादे किसानों का कर्जा माफ , बिजली बिल हाफ की मौजूदा स्थिति पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि  भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया है। किसानों को छला गया। बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था तो छत्तीसगढ़ में बिजली बिल हाफ तो नहीं हुआ बल्कि बिजली की आपूर्ति आधी हो गई और कई जगह तो बिजली साफ ही हो गई। 
भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने  कहा कि कांग्रेसी अपनी अकर्मण्यता का दोष भाजपा पर मढऩे की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस चक्कर में वे यह भी स्वीकार कर रहे हैं कि भाजपा की सरकार ने मोदी सरकार की सौभाग्य योजना के तहत गांव-गांव बिजली पहुंचाई। जबकि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हालात यह हो गए हैं कि राजधानी रायपुर में ही 3 से 4 घंटे तक बिजली चली जाती है।  इससे यह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में बाकी स्थानों पर बिजली आपूर्ति का हाल कितना बुरा होगा।
भाजपा प्रवक्ता सुंदरानी ने आरोप लगाया कि भूपेश सरकार प्रदेश में ट्रांसफर उद्योग चलाने के कारण अधिकारियों पर अपनी पकड़ खो चुकी है व मात्र 3 महीने के दौरान ही अधिकारी मनमानी पर उतर आए हैं वह अपने कामों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। भाजपा शासन काल में प्रदेश के दूर दराज तक के गांव, टोला, मजरा में बिजली की निर्बाध आपूर्ति की जाती थी। दुर्गम गांवों तक को अंधेरे से मुक्ति दिलाई गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सौभाग्य योजना के तहत उन पहुंच विहीन गांवों तक भी रौशनी पहुंची जहां कभी लोगों ने इसकी उम्मीद ही नहीं की थी, लेकिन छत्तीसगढ़ के ऐसे तमाम गांवों के लोगों से उजाले का यह सौभाग्य छीनने का काम कांग्रेस की सरकार कर रही है। बिजली बिल हाफ का वादा निभाते न निभाते लेकिन बिजली की आपूर्ति तो होना ही चाहिए। भीषण गर्मी के मौसम में जब बिजली चली जाती है तो लोगों को कितनी असुविधा का सामना करना पड़ता है, इसका अहसास सत्ता सुख में डूबे कांग्रेसियों  को नहीं है। 

 

Share On WhatsApp