आज के मुख्य समाचार

30-Apr-2019 1:29:45 pm
Posted Date

अमेरिका में चार सिखों की गोली मारकर हत्या

सिनसिनाटी । अमेरिका के सिनसिनाटी में सिख समुदाय के चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में 3 महिलाएं और एक पुरूष हैं।  
चारों शव यहां के वेस्ट चेस्टर में एक अपार्टमेंट में पाए गए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वेस्ट चेस्टर पुलिस के मुताबिक, रविवार को रात लगभग 10 बजे किसी शख्स ने 911 पर फोन करके पुलिस को घटना की सूचना दी थी। जब पुलिस उत्तरी सिनसिनाटी में स्थित इस कॉम्प्लेक्स में पहुंची तो एक सिख परिवार को 4 सदस्यों की लाशों को फर्श पर पड़ा हुआ पाया। पुलिस ने बताया कि उन्हें कॉल करने वाला शख्स काफी घबराया हुआ था और कह रहा था कि वे फर्श पर पड़े हुए हैं और उन सभी का खून बह रहा है। उन्होंने बताया कि फोन करने वाला शख्स लगातार मदद की गुहार लगा रहा था।
आरोपी कौन है इसके बारे में अभी तक पता नहीं लग सका है। हत्या के मकसद के बारे में पूछने पर पुलिस ने कहा है कि अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने कहा कि परिवार को अन्य सदस्यों और पड़ोसियों से बातचीत की जा रही है। हालांकि उसने यह भी कहा कि हत्यारा मारे गए लोगों में से होने की संभावना बेहद कम है। पुलिस ने कहा कि जब यह घटना हुई उस समय परिवार रात के खाने की तैयारी कर रहा था। इस घटना के बाद से अमेरिका के सिख समाज में शोक व्याप्त है। 

 

Share On WhatsApp