राज्य

28-Apr-2019 12:39:50 pm
Posted Date

होटल में मिली 25 साल की महिला की लाश, बॉयफ्रेंड पर हत्या का शक

पणजी,28 अपै्रल । उत्तरी गोवा में अरपोरा स्थित एक होटल में एक महिला की एक महिला मृत पाई गई. घटना शनिवार की है. पुलिस को शक है कि मामला हत्या का है. पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान अलका सैनी (25) के रुप में हुई है. उसने 20 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में चेक इन किया था.
पुलिस के मुताबिक, होटल स्टाफ शनिवार को कमरे की साफ-सफाई के लिए गया, तभी उसने महिला की लाश देखी और पुलिस को इसकी सूचना दी. महिला के गले पर चाकू के निशान थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, होटल के सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति कमरे से बाहर आते हुए देखे गए.
पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर छानबीन शूरू कर दी है. इस मामले में अंजुना पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.
होटल में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए अधिकारियों की एक टीम आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ भेजी है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.
बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला के बॉयफ्रेंड सुखविंदर सिंह की पहचान कर ली है. वह चंडीगढ़ का रहने वाला है. सुखविंदर चार अज्ञात व्यक्तियों के साथ शनिवार सुबह होटल से निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था. फिलहाल वो लापता चल रहा है.

Share On WhatsApp