छत्तीसगढ़

28-Apr-2019 12:36:26 pm
Posted Date

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष व युकां नेता भिड़े

कोरबा । शुक्रवार की रात कटघोरा क्षेत्र के एक ढाबा में युवा कांग्रेस व कांग्रेस के दो पदाधिकारियों एवं उनके समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई व मारपीट हो गई। युवा नेता के द्वारा ब्लाक पदाधिकारी की राजनीति खत्म कर देने की धमकी को इस विवाद की वजह बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार घटना रात्रि करीब 11 बजे नेशनल हाईवे क्रमांक 130 बिलासपुर-अंबिकापुर पर स्थित सांझा चूल्हा ढाबा में घटित हुआ। यहां कटघोरा निवासी व युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आकाश शर्मा के साथ कांग्रेस के बांकीमोंगरा ब्लाक अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल के साथ मारपीट हो गई। बताया गया कि घटना से कुछ देर पहले आकाश एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौटने के बाद आराम कर रहा था। 
इसी कार्यक्रम में शामिल होने प्रदीप अग्रवाल भी अपने साथियों के साथ पहुंचा था। कार्यक्रम के दौरान ही आकाश शर्मा के द्वारा प्रदीप की राजनीति खत्म कर देने और उसका कुछ भी नहीं बिगड़ पाने की बात प्रदीप समर्थकों से की जाती रही। इस बात का पता जब तक प्रदीप को चला, आकाश वहां से जा चुका था। 
विवाह कार्यक्रम से निकलने उपरांत प्रदीप ने मोबाइल पर फोन कर आकाश को सांझा चूल्हा ढाबा में बात करने के लिये बुलाया। बताया गया कि यहां प्रदीप के द्वारा आकाश से पूछा गया कि आखिर उसकी राजनीति किस कारण से और क्यों खत्म करना चाहता है? इस बात ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। दोनों के समर्थक भी आपस में भिंड़ गये जिन्हें आसपास मौजूद लोगों ने अलग किया। मारपीट में आकाश को कुछ चोंटे आई हैं। इधर घटना की सूचना मिलने उपरांत पुलिस ने कार्यवाही शुरू की। घायल आकाश को कटघोरा के शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार बाद छुट्टी दे दी गई। कटघोरा टीआई ने बताया कि मामले में आकाश शर्मा की रिपोर्ट पर प्रदीप अग्रवाल, प्रभु, कप्पू, आशीष, रंजन और अन्य के विरूद्ध धारा 294, 323, 506, 147, 34 भादवि तथा प्रदीप अग्रवाल के रिपोर्ट पर आकाश शर्मा व दो अन्य के विरूद्ध धारा 294, 323, 341, 506, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

 

Share On WhatsApp