छत्तीसगढ़

27-Apr-2019 1:11:35 pm
Posted Date

एसपी ऑफिस रिकार्ड रूम का सिलिंग टूटकर गिरा

प्रभारी और सहायक ऑपरेटर हुए चोटिल 
न्याय साक्षी/रायगढ़। पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में बने शिकायत सेल के रिकार्ड रूम की सिलिंग टूटकर गिर गया. जिसमें सेल के प्रभारी और सहायक ऑपरेटर चोटिल हो गए, जिन्हें ईलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया.
घटना शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास की है, जब एसपी कार्यालय परिसर में बने शिकायत सेल के रिकार्ड रूम में बना सिलिग टूट कर कर गिर गया. लकड़ी के बना सिलिंग कंक्रीट के बने भारी छत का दबाव नहीं सह पाया. इस दौरान कमरे में सेल के प्रभारी एसआई एलपी तिवारी और ऑपरेटर अनिल जायसवाल मौजूद थे. इस हादसे में दोनों के सिर में गंभीर चोटे आई हैं.
एसपी ने भेजवाया अस्पताल
घटना की जानकारी मिलने के बाद कार्यालय में मौजूद पुलिस अधीक्षक ने तत्काल दोनों घायलों को अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए. लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद जानकारी के अभाव में घायलों को ईलाज नहीं मिल सका और वह सभी प्राइवेट अस्पताल में चले गए, जिसको लेकर सोशल मीडिया में यह जानकारी दी गई कि अस्पताल में डॉक्टर मौजूद नहीं थे.
तीन दशक पुरानी ईमारत
बताया गया कि जिस भवन में शुक्रवार को यह हादसा हुआ वह तीन दशक से भी ज्यादा पुराना है. जिसके रखरखाव के नाम पर सिर्फ बाहरी दीवार के मैटनेंस का काम किया जाता रहा. जबकि छत पर रिसाव के कारण वह लगातार कमजोर होता जा रहा था. शुक्रवार को सिलिंग का टूटना उसी रिसाव के कारण बताया गया है. घटना के दौरान टेबल पर दस किलो से ज्यादा का भारी सिलिंग टूटकर पड़ा हुआ था. जो किसी के सिर पर गिरता तो निश्चित रूप से चोट ज्यादा गंभीर हो सकती  थी.

 

Share On WhatsApp