मनोरंजन

24-Aug-2018 5:40:39 am
Posted Date

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में वायरल हुई रणवीर और आलिया की फोटो

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं और इसी के चलते काफी समय से बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर और आलिया डिफरेंट अवतार में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से अकसर कोई न कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में फिल्म के सेट से एक ओर फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें रणवीर और आलिया मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, रणवीर इन दिनों मुंबई में हैं। लेकिन बुल्गारिया में ली गई उनकी ये सेल्फी सोशल मीडिया पर अब ट्रेंड कर रही है।

रणवीर आलिया की इस सेल्फी में दोनों फनी फेस बनाए हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि ये सेट पर कितनी मस्ती करते होंगे। रियल लाइफ में दोनों की केमेस्ट्री को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में भी इनकी केमेस्ट्री शानदार होने वाली है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र नें रणवीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

वहीं, फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि फिल्म से पहले रणवीर आलिया को वो छोटे पर्दे पर देख सकेंगे। दरअसल, दोनों करण के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले हैं। करण ने दोनों को अपने चैट शो के लिए मना लिया है। करण चाहते थे कि दोनों शो में अपनी रिलेशनशिप को चल रही बातों से पर्दा हटाएं। हालांकि, रणवीर ने करण को ये पहले ही कह दिया कि शो में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर फोकस किया जाए।

Share On WhatsApp