छत्तीसगढ़

09-Apr-2019 12:41:27 pm
Posted Date

नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मौत

विधायक भीमा मंडावी का काफिले पर नक्सली हमले
4जवान की भी शहादत की खबर
नक्सलियों ने भीमा मंडावी के गाड़ी को उड़ाया

दंतेवाड़ा 9 अप्रैल 2019। दंतेवाड़ा से बड़ी खबर आ रही है। भाजपा विधायक भीमा मंडावी को नक्सलियों ने मार दिया है। चुनावी सभा से लौट रहे भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है, इस हमले में नक्सलियों ने उनके एंटी लैंड माइंस व्हीकिल को उड़ा दिया। वहीं काफिले में बीच में चल रहे विधायक भीमा मंडावी के भी गाड़ी को नक्सलियों ने अपना शिकार बनाया है, इस हमले में भीमा मंडावी को भी नक्सलियों ने मार  दिया है। हालांकि इस हमले को लेकर पुलिस की तरफ से अधिकारिक पुष्टि कर दी है। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गये।
चुनाव के ठीक 48 घंटे पहले एक बड़ी खबर आ रही है। दंतेवाड़ा के कुआंकोंडा इलाके में नक्सलियों ने बुलेट प्रूफ गाड़ी को उड़ा दिया गया है। भाजपा विधायक भीमा मंडावी के काफिले की ये गाड़ी है। चुनावी सभा से विधायक सुरक्षा काफिले के साथ लौट रहे थे, इसी दौरान नक्सलियों ने श्यामगिरी के पास बुलेट प्रुफ गाड़ी को नक्सलियों ने उड़ा दिया। इस घटना में कुछ जवानों के शहीद होने की खबर आ रही है।
हालांकि ये खबर आ रही है कि विधायक भीमा मंडावी सुरक्षित बतायी जा रही है। ये पूरा घटनाक्रम जामगिरी के इलाके में हुई है। 11 अप्रैल को बस्तर में चुनाव के ठीक पहले ये बड़ा नक्सली हमला हुआ है। इधर पुलिस की बैकअप फोर्स को रवाना कर दिया गया है, हालांकि अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आ पायी है।

नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मौत के लिए इमेज परिणाम

Share On WhatsApp