आज के मुख्य समाचार

08-Apr-2019 11:26:09 am
Posted Date

पुजारी पर तेजधार हथियारों से हमला, मौत

जालंधर,08 अपै्रल । जालंधर से सटे करतारपुर के मोहल्ला खटीका में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा सुबह तडक़े डेरे में घुसकर पुजारी को तेजधार हथियारों से काट डाला। जानकारी के अनुसार मोहल्ला खटीका में डेरा 108 श्री बाबा सुखदेव नाथ जी, मंदिर श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी के गद्दी नशीन बाबा बलवीर कुमार गिरी पुत्र सुखदेव राज (47 वर्ष) रहते है कि सुबह चार बजे कुछ अज्ञात लोगों द्वारा डेरे में घुसकर चाकू घोपकर हत्या कर दी।
सुबह-सुबह लोगों को मंदिर से भजनों की बजाय चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई दी। बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुजारी को खून से लथपथ पाया। चिलाने की आवाज सुनकर पूरा मोहल्ला इक_ा हुआ। मोहल्ला वासियों ने एंबुलैंस को फोन करके बुलाया। जब उनको सिविल अस्पताल जालंधर ले जाया जा रहा था तो उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। वहीं शहर भर में नाकेबंदी करके आरोपी की तलाश की जा रही है। बाबा जी घटना के समय घर पर अकेले थे उनकी पत्नी व पत्र अपने रिश्तेदारों को मिलने गत दिवस ही हिसार गए हुए थे।
जानकारी के मुताबिक, बाबा बालकनाथ मंदिर में पुजारी हर रोज पूजा के लिए 4 बजे मंदिर में आते हैं। आज भी वे आ रहे थे कि अचानक कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। अब पुलिस इस जांच में जुटी है कि हमला किसने किया और क्यों किया। इसके लिए पुजारी के जानकारों, रिश्तेदारों, सेवादारों और परिवार जनों से पूछताछ की जा रही है। 

Share On WhatsApp