छत्तीसगढ़

01-Apr-2019 1:41:25 pm
Posted Date

किन्नर सामुहिक विवाह में फर्जीवाड़ा, किन्नरों ने आयोजक को बनाया बंधक

 रायपुर।  शनिवार को राजधानी में संपन्न हुए बहुचर्चित किन्नर सामुहिक विवाह में लाखों रुपए का फर्जीवाड़ा होने को लेकर किन्नरों ने समारोह आयोजक सुरेश शर्मा को बंधक बना लिया। इस संबंध में किन्नरों ने मिडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आयोजक सुरेश शर्मा ने सभी किन्नरों जोड़ो को शादी के बाद डेढ़-डेढ़ लाख रुपए देने की बात कही थी किंतु बाद में वह अपनी बात से मुकर गया।
ज्ञात हो कि शनिवार को राजधानी में 15 किन्नरों को सामुहित विवाह आयोजित किया गया था जिसके छग के अलावा अन्य राज्यों से आए किन्नर भी शामिल हुए थे। शादी समारोह पूरे रिती रिवाज के साथ संपन्न हुआ था जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहुंचकर कन्यादान भी किया था किंतु रविवार दोपहर अचानक  पुलिस को खबर मिली की किन्न्ररों ने समारोह के आयोजक सुरेश शर्मा का बंधक बना लिया है। इस संबंध में मिडिया से चर्चा करते हुए नागपुर से आई किन्नर सलोनी ने बताया कि शादी में आने के लिए आयोजक सुरेश ने सभी जोड़ों को डेढ़ लाख रूप्ए देने की बात कही थी लेकिन समारोह के बाद वे रुपए देने से मुकर गए। 
सुरेश शर्मा ने विवाह की फिल्म बनाने के बाद सभी जोड़े को पांच-पांच हजार रुपए देकर समझाने की कोशिश की। इस बात से गुस्साए किन्नरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। किन्नरों ने आयोजक को बंधक बना लिया । फिलहाल मामले की जांच चल रही है। 

Share On WhatsApp