छत्तीसगढ़

31-Mar-2019 12:17:24 pm
Posted Date

मिस छत्तीसगढ़ बनी पलक मिश्रा, फस्ट रनरअप रही साक्षी

> आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन का आयोजन

> मुख्य अतिथि विधायक प्रकाश नायक ने दी बधाई
न्याय साक्षी/रायगढ़। आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन के द्वारा कल शाम होटल रजवाडा मेंं मिस क्वीन छत्तीसगढ़ का बडा आयोजन किया गया था। जिसमें  छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों की मॉडलों ने हिस्सा लेते हुए मॉडलिंग के क्षेत्र में पहली बार अपनी प्रतिभा दिखाते हुए सभी को चकित कर दिया। छत्तीसगढ़ का यह पहला आयोजन है जिसमें ब्यूटी पार्लर से जुडी महिलाएं अपनी-अपने मॉडल का मेकअप कर उन्हें मंच पर उतारा था।
 शहर की जानी मानी प्रसिद्ध संस्था आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन के द्वारा 26 से 28 मार्च तक होटल रजवाडा में मेगा मेकअप वर्कशॉप का आयोजन रखा गया था जिसमें क्रिस्टिनों इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट अमित धुरिया के द्वारा लगातार 3 दिनों तक मेकअप के कई गुर सिखाए गए। साथ ही साथ 29 मार्च को होने वाले मिस क्वीन छत्तीसगढ़ के लिए प्रदेश के रायपुर, भिलाई, कोरबा, बिलासपुर, बिल्हा, शक्ति, अंबिकापुर से इस स्पर्धा में हिस्सा लेने लाए मॉडलों को मॉडलिंग का प्रशिक्षण दिया गया। 
 कल शाम कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि सुषमा नायक के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद कार्यक्रम की भव्य शुरूआत हुई। जिसमें उपस्थित मॉडलों ने एक-एक कर कार्यक्रम में समां बांधा और वहां उपस्थित लोगों ने पूरे समय तालियों के साथ उनका हौसला अफजाई करते रहे। इस कार्यक्रम में तीन राण्ड रखे गए थे। पहले ट्रेडिशनल राउण्ड में संस्था से जुडी ब्यूटीशियनों ने सभी प्रतिभागियों का मनमोहक मेकअप किया इसके बाद वेस्टन राउण्ड में भी ब्यूटीशयनों का लाजवाब मेकअप देखने को मिला, जिसका सभी ने भुरी-भुरी प्रशंसा की। इस कार्यक्रम के अंतिम सवाल-जवाब राउण्ड में कार्यक्रम में उपस्थित जजों के द्वारा सवाल पूछा गया, जिसका सभी प्रतिभागियों ने बेहतर जवाब दिया। इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी मॉडलो ने बेहतर प्रदर्शन किया। आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन द्वारा आयोजित मिस क्वीन छत्तीसगढ़ का खिताब पलक मिश्रा के सर बंधा, फस्ट रनरअप पर साक्षी गुप्ता एवं 2 रनरअप पर वर्षा सिंह का नाम रहा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुषमा प्रकाश नायक ने मिस क्वीन छत्तीसगढ़ सहित उप विजेताओं को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

रायगढ़ के ब्यूटीशयनों का जवाब नही- ट्विकल 
आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन द्वारा आयोजित मिस क्वीन छत्तीसगढ़ स्पर्धा में जजमेंट करने पहुंची, नेशनल लेवल में रायगढ़ के साथ-साथ प्रदेश का नाम रोशन करने वाली खादी मिस इंडिया ट्विकल टंडन ने कहा कि निश्चय ही रायगढ़ के ब्यूटीशयनों का कोई जवाब नही। आज के इस इवेंट में कई प्रतिभागी ऐसे भी हैं जो पहली बार मॉडलिंग की लाइन में कदम रखते हुए रैंप पर उतरी हैं, लेकिन इनको देखकर लगता नही कि ये फस्ट टाईम मॉडलिंग कर रही हैं। आर्ट ऑफ ब्यूटी  एसोशिएशन के सदस्यों ने मात्र 3 दिन में अपनी मॉडल तैयार कर रैंप पर उतारे जो काबिले तारीफ है। इसी तरह मिस छत्तीसगढ़ आईकॉन सुमन शर्मा ने भी आयोजन समिति के कार्यो की सराहना की।
ब्यूटीशियनों का मिली पहचान
आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन की अध्यक्ष बबीता शर्मा का कहना था कि उनकी संस्था बहुत ही कम समय में पूरे प्रदेश में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। चूंकि संस्था से जुडी समस्त ब्यूटीशियन काफी मेहनती है। उनकी संस्था द्वारा आयोजित हरेक सेमीनार में सभी बढ़ चढक़र हिस्सा लेते हुए ब्यूटी के नए-नए गुर सीखते आ रहे हैं। शर्मा का यह भी कहना था कि इस संस्था का गठन समस्त ब्यूटीशियनों को एक अलग पहचान दिलाने का था जिसमें हम सफल भी हो चुके हैं।
पहली बार ब्यूटीशियन आए सामने
आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन के कार्यक्रम संयोजक मनीष कंकरवाल का कहना था कि अभी तक कई रायगढ़ जिले में मॉडलिंग के कई इवेंट हुए। जिसमें कई प्रतिभागियों ने हिस्सा भी लिया। जिसमे कई जीतकर आगे निकल गए, कई लोगों का सामना का सामना करना पड़ा, मगर उन मॉडलों का मेकअप करने वाले ब्यूटीशियनों का हमेशा उपेक्षा का शिकार होना पड़ता था। हर इवेंट में ब्यूटीशयनों को पर्दे के पीछे रखा जाता था।  हमारा यह आयोजन उन ब्यूटीशियनों का आगे लाकर सम्मान करना था। आर्ट ऑफ ब्यूटी एसोशिएशन द्वारा आयोजित मिस क्वीन छत्तीसगढ़ स्पर्धा में समस्त मॉडलों के साथ उनका मेकअप करने वाली ब्यूटीशियन भी रैंप पर उतरी।

Share On WhatsApp