छत्तीसगढ़

31-Mar-2019 12:13:57 pm
Posted Date

छोटे भाई ने की थी मॉडल बड़ी बहन की हत्या

बालोद । मॉडल आंचल यादव हत्याकांड मामले में नया मोड़ आ गया है। बहन की अश्लीलता से परेशान होकर भाई सिद्धार्थ यादव ने ही मॉडल आँचल यादव की हत्या की है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी भाई सिद्धार्थ यादव ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।
फि़लहाल पुलिस ने इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं किया है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस मॉडल आँचल यादव की मर्डर केस का आज देर शाम खुलासा करेगी।  मॉडल आंचल यादव हत्याकांड मामले में जहां इस घटना को पूरे 5 दिन होने जा रहे हैं। वहीं पुलिस भी अब आरोपी के बहुत नजदीक नजर आ रही है. जहां जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा।
 सूत्रों की माने तो इस पूरे घटनाक्रम में जहां कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कई बड़े लोगों के नाम और कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम सामने आ रहे थे। मगर इस पूरे मामले में अब स्पष्ट होता नजर आ रहा है कि घरेलू आपसी विवाद के चलते ही आंचल की हत्या की गई है। जहां आंचल के कार से लेकर उसके धमतरी के घर से कई अहम सबूत पुलिस को मिले हैं और ये  बात से स्पष्ट हो गया है कि आंचल यादव को उसके किसी करीबी ने ही उसकी हत्या की है। वहीं मामले में शक की सुई उसके भाई पर टिकी हुई है। 
जहां पुलिस लगातार उसके भाई से पूछताछ कर रही है। यह माना जा रहा है कि आंचल यादव के हाईप्रोफाइल लाइफ और आदतों से उसका भाई काफी परेशान था। तो दूसरी तरफ उसके फेसबुक में कई तरह के अश्लील फोटो से भी उसकी आंचल से नहीं बनती थी। 
सूत्रों की मानें तो आंचल यादव को उसके घर मर ही मारकर धमतरी जगदलपुर हाईवे से लगे बालोदगहन गांव के पास गंगरेल नाले में फेंके जाने की भी सूचना सूत्रों से मिल रही है। अब पुलिस पूरे मामले पर के तह तक पहुंच चुकी है और जल्दी ही इस मामले का खुलासा करेगी। 
ज्ञात हो कि आंचल यादव की हत्याकांड का मामला बीते मंगलवार का है। गुरूर थाना क्षेत्र के धानापुरी गांव के पास गंगरेल सिंचाई नहर में आँचल यादव का शव रस्सी से बंधा हुआ मिला था।  आज देर शाम तक पुलिस मॉडल आँचल यादव मर्डर केस का विस्तृत खुलासा करने वाली है।

Share On WhatsApp