छत्तीसगढ़

27-Mar-2019 12:33:51 pm
Posted Date

गुरूर ब्लॉक के नहर में मिली लाश निकली रायपुर की युवती की

रायपुर, 27 मार्च । सोमवार को गुरूर ब्लॉक की नहर से बरामद युवती की लाश की पहचान रायपुर की रहने वाली आंचल यादव के रूप में हुई है। मृतका रायपुर में माडलिंग तथा फायनेंश सेक्टर में काम करती थी। 
जानकारी के अनुसार सोमवार को गुरूर ब्लॉक की नहर से आंचल का शव बरामद किया गया था। लाश को गर्दन तथा हाथ पैर में रस्सी बांधकर बड़े पत्थर में बांधकर फेंका गया था। लाश जब नहर के स्टॉप डेम में फंसी तब युवती की मौत का खुलासा हुआ । हाथ पर बने पंख के टैटू से आंचल की शिनाख्त की गई है। जानकारी के अनुसार वह फ ायनेंस मार्केटिंग सेक्टर से जुड़ी  थी।  हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल जीने की शौकिन  थी। साल 2014 में आंचल तब चर्चा में आई थी जब  सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ   ब्लैकमेलिंग और सेक्स स्कैंडल की शिकायत की गई थी। वन विभाग में पदस्थ बार नवापारा के एक रेंजर उदय ठाकुर  की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने युवती को गिरफ्तार किया था। आंचल पर  रेंजर को वीडिय़ो क्लिप सहित कई बातों को लेकर ब्लैकमेल करना और 5 करोड़ रुपए मांगने का आरोप था ।
गिरफ्तारी के बाद आंचल ने कहा था कि रेंजर उदय सिंह उससे दो साल से शारीरिक संबंध बनाते रहे हैं। उन्होंने शादी का वादा किया था। जब सिंह बार नवापारा रेंज में चले गए, तब भी मुलाकात चलती रही। वह बार नवापारा के रेस्ट हाउस में मिला करते थे। वे शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करते रहे। वह पहले पुलिस के समक्ष आने वाली थी, लेकिन रेंजर ने शादी का वादा किया तो वह नहीं आई। बहरहाल पुलिस मौत के मामले में जांच कर रही है।

Share On WhatsApp