आज के मुख्य समाचार

27-Mar-2019 12:08:06 pm
Posted Date

पति के टुकड़े-टुकड़े कर सिर नाले में फेंका

0-पत्नी की हैवानियत
नईदिल्ली ,27 मार्च । राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस इलाके के एक मकान में मिट्टी में टुकड़े-टुकड़़े कर दबाया गया शव मिला। यह टुकड़े राजेश नामक एक व्यक्ति के थे, जिसकी ये निर्मम हत्या उसी की पत्नी सुनीता ने की थी।
जांच में ये सामने आया है कि सुनीता अपनी शादीशुदा जिन्दगी से खुश नहीं थी, इसी लिए उसने अपने पति का कत्ल कर लाश को टुकड़़ों में दफना दिया। वारदात संबंधी तब पता चला जब मकान मालिक ने जमीन खुदवाने का कारण पूछा, जिसका सुनीता को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। जिस कारण गड्ढे को फिर से खुदवाया गया और उसके अंदर टुकड़ों में पड़ी लाश को देखकर सभी हक्के बक्के रह गए। खुदाई में शरीर के टुकड़े मिले लेकिन सिर गायब मिला। 
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला सुनीता और राजेश की शादी साल 2006 में हुी थी। उस वक्त राजेश 50 साल के थे और सुनीता 25 साल की। बताया गया है कि जब वे करीब एक साल पहले नए घर में शिफ्ट हुए। पति को सुनीता पर शक होने लगा। राजेश को शक था कि पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ सुनीता के अवैध संबंध थे।
पुलिस के मुताबिक, वारदात के दिन सुनीता ने अपने बेटे को उसके दोस्त के घर भेज दिया था और लेट लौटने को कहा था। इसके बाद उसने अपने पति राजेश को नशीला ड्रिंक दिया और जैसे ही उसने होश खोए, उसका गला दबा दिया। इसके बाद उसने तब तक चाकू घोंपे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद सुनीता ने राजेश के शव के टुकड़े किए। इसके बाद अपने कमरे के बाहर खाली जगह को खोदा और टुकड़ों को उसमें गाड़ दिया। इसके बाद राजेश के सिर को एक प्लास्टिक बैग में पैक कर वह घर से एक किलोमीटर दूर भलस्वा डेरी के नाले में फेंक आई। राजेश के पैरों को उसने दूसरे बैग में पैक किया और कहीं और फेंका। घर लौटकर उसने घर की सफाई की और खुदे फ्लोर पर बजड़ी और मिट्टी डालकर उसे ढक दिया। 

Share On WhatsApp