आज के मुख्य समाचार

08-Aug-2018 12:31:05 pm
Posted Date

मुजफ्फरपुर कांड: बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार को सौंपा इस्तीफा

बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। मंजू वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उन्होंने इस्तीफा सौपा है। बताया जा रहा है कि मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में आ रहा था। जिसके चलते विपक्ष विपक्ष लगातार मंजू वर्मा से इस्तीफे की मांग कर रहा था और नीतीश सरकार पर दबाव बना रहा था। 

इस केस की जांच कर रही सीबीआई ने ये खुलाशा किया था कि 34 नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीडऩ के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा लगातार संपर्क में रहे हैं। जिससे बाद से विपक्ष के नेता लगाता मंजू वर्मा से इस्तीफे की मांग कर रहे थे, जिस पर मंजू वर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि हम कुशवाहा समाज के लोग हैं और ये कुकृत्य यादव समाज और आरजेडी के लोग करते हैं। उन्होंने कहा कि वे इस्तीफा नहीं देंगी। जाति कार्ड खेलते हुए उन्होंने कहा कि मैं कुशवाहा समाज से हूं इसलिए मुझे टारगेट किया जा रहा है।

आपको बता दें की मंजू वर्मा बिहार सरकार की इकलौती महिला मंत्री थीं, वहीं अब इस्तीफा देने के बाद मंजू वर्मा के घर पर सन्नाटा पसर गया है। जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो मंजू वर्मा के आवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सिर्फ़ मंजू वर्मा को टारगेट क्यों किया जा रहा, ब्रजेश ठाकुर के फोन रिकार्ड की सीडीआर सार्वजनिक हो ताकि वह जिससे बातचीत करता हो सभी के नाम सामने आए।

Share On WhatsApp