राज्य

18-Mar-2019 12:27:08 pm
Posted Date

दोस्ती कर पहले फिल्म दिखाई, फिर कोल्ड ड्रिंक पिला कर दी हत्या

0-बदले की आग में झुलस रहा था युवक
नई दिल्ली ,18 मार्च । पूर्वी दिल्ली में एक प्राइवेट स्कूल की 9वीं की छात्रा को 12 वीं के छात्र ने थोड़ी से कहासुनी को लेकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि ट्यूशन क्लास में दोनों में मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोपी छात्र ने हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसके मन में ट्यूशन क्लास में हुई कहासुनी की बात कई दिनों से चुभ रही थी। पुलिस के मुताबिक, हत्या आरोपी छात्र की पहचान लडक़ी से ट्यूशन क्लास में हुई थी।
उनकी ट्यूशन में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके कुछ दिन बाद वो एक दूसरे के संपर्क में आ गए थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई। लेकिन यह दोस्ती लडक़े ने उस बात का बदला लेने के लिए की थी, जो उसे कहासुनी के दौरान दिल में चुभ गई थी। इसके बाद आरोपी छात्र शनिवार को लडक़ी को फिल्म दिखाने के बहाने ले गया। फिर शाम को वेलकम मेट्रो स्टेशन के नजदीक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में गए। आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लडक़ी को पिलाया। फिर लडक़ी को मार डाला।
देर शाम तक लडक़ी घर नहीं लौटी तो घरवाले पुलिस के पास पहुंचे। मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पूछताछ में लडक़े ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। हालांकि, लडक़ी के परिवार वालों का कहना है कि फिरौती के लिए लडक़ी की हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Share On WhatsApp