आज के मुख्य समाचार

18-Mar-2019 12:25:26 pm
Posted Date

राजौरी में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना की फायरिंग में एक जवान शहीद, तीन घायल

श्रीनगर ,18 मार्च । पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी सेना की ओर से एलओसी पर फायरिंग की जा रही है और मोर्टार भी दागे जा रहे हैं. पाकिस्तानी सेना की तरफ से हो रही इस फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है जबकि तीन जवान जख्मी हो गए हैं.  भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है.
बता दें पुलवामा पर हुए आतंकी हमले और भारत की ओर से जैश के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही सीमा पर लगातार तनाव बना हुआ है. इससे पहले भारतीय सेना ने पाकिस्तान के सीज फायर तोडऩे की जवाबी कार्रवाई में मेंढर सेक्टर के पास बलनोई स्थित पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ा दिये थे. भारत की इस जवाबी कार्रवाई में कई पाक सैनिकों के घायल होने की खबर भी आई थी.
इससे पहले गुरुवार को अनंतनाग में एक बंदूकधारी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक कार्यकर्ता को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था. इसके बाद इसी दिन त्राल में इसी तरह की घटना में एक आम नागरिक की हत्या कर दी गई थी.
वहीं, बुधवार को पुलवामा के डोगरीपोरा इलाके में एक अन्य नागरिक के घर एक बंदूकधारी घुस गया. संदिग्ध ने मंजूर अहमद खान नाम के आम नागरिक का अपहरण कर लिया. बाद में उनकी लाश पास के गांव में मिली थी.

Share On WhatsApp