छत्तीसगढ़

15-Mar-2019 12:17:46 pm
Posted Date

दिनदहाड़े मकान में चोरी करने घुसा युवक पकड़ाया, पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

रायपुर, 15 मार्च । राजधाानी के सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान में चोरी करने घुसे युवक को मोहल्लेवासियों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन इसके बाद चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल अपरान्ह 3 बजे  सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कालोनी के मकान नंबर एलआइजी-675 में एक युवक चोरी करने घुसा। बताया जा रहा है कि चोरी करने के बाद जब युवक मकान की छत से भाग रहा था तो स्थानीय लोगों ने उसे देखा और दौड़ाकर उसे पकड़ा और इसके बाद पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिये।  
आरोपी डिगेश्वर कुर्रे निवासी ग्राम दतरेंगा की पुलिस ने तलाशी ली तो उसकी जेब से कई वाहनों की चाबी का गुच्छा और मकान मालिक संतोष पांडेय के मकान से चोरी किए गए 4 हजार रुपए बरामद किया। उक्त चोर दोपहिया वाहन से चोरी करने यहां पहुंचा था। पुलिस ने वाहन के साथ आरोपी का आधार कार्ड, फोटो भी जब्त किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस जब चोर को घटना स्थल से थाने ले जा रही थी, तभी रास्ते में चोर पुलिस गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। इसके बाद कालोनीवासियों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। हालांकि थाना प्रभारी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। 

Share On WhatsApp