राज्य

15-Mar-2019 12:03:21 pm
Posted Date

आप नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, आतिशी पहुंचे चुनाव आयोग

नईदिल्ली,15 मार्च । आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा, संजय सिंह और आतिशी चुनाव आयोग पहुंचे. चारों ने चुनाव आयोग पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा, हमने बार-बार कहा है कि बीजेपी के इशारे पर चुनाव आयोग ने 30 लाख वोटरों के नाम हटा दिए हैं. इसकी जानकारी देने के लिए हमने जिस कॉल सेंटर को ठेका दिया है. दिल्ली पुलिस बीजेपी के इशारे पर उन कॉल सेंटरों पर काम कर रहे लडक़ों को उठाकर पूछताछ के लिए परेशान कर रही है.
बता दें कि दिल्ली चुनाव आयोग ने दिल्ली पुलिस में एफआईआर कराई थी जिसमें कहा था कि आप के लोग लोगों को यह कह रहे हैं कि उनका नाम वोटर लिस्ट से हटा दिया गया है और आम आदमी पार्टी उनका नाम जुड़वा रही है. ऐसे में इस पूरे मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस कॉल सेंटर पर काम कर रहे युवाओं से पूछताछ कर रही है.
वहीं इस मुद्दे पर बीजेपी ने भी चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी नेता विजय गोयल ने शिकायत देते हुए कहा कि उनके पास भी फोन आया कि बीजेपी ने उनका नाम वोटर लिस्ट से कटवा दिया है अब आम आदमी पार्टी उनका नाम वोटर लिस्ट में जुड़वा रही है.

Share On WhatsApp