छत्तीसगढ़

11-Mar-2019 10:28:22 am
Posted Date

अलग अलग घटनाओं में ट्रेन से कटकर 4 ने की आत्महत्या

रायगढ़/ ऐसा लगता है कि बीती रात रायगढ़ के रेलवे लाईन पर यमराज खुद घूम रहे थे. एक ही रात तीन अलग अलग घटनाओं में चार लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. मरनेवालों में 19 साल के युवक से लेकर 52 साल के अधेड़ शामिल हैं. देर शाम तक चारों मृतकों की पहचान की गई.
एक ही रात में एक के बाद एक तीन अलग अलग घटनाओं में चार लोगों के ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या करने के मामले ने रायगढ़ जीआरपी के लिए भी हैरानी करनेवाला रहा है. जहां किरोड़ीमल नगर कलमी के पुराने फाटक के पास 19 साल के युवक ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी, वहीं रायगढ़ यार्ड में भी 24 साल के एक विकलांग युवक ने मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली. तीसरी घटना जामगांव में घटित हुई, जहां दो बुजुर्ग पति पत्नी ने ट्रेन के सामने आकर सुसाईड कर लिया.
फाटक के पास हुई घटना
पहली घटना कोतरा रोड थाना के कलमी गांव की है, जहां कलमी के पुराने रेलवे फाटक के पास बीती रात 19 साल के महेश कुमार पिता स्व. मंगल सिंह का सिरकटी लाश रेलवे लाईन के पास से बरामद हुआ. युवक का सिर उसके धड़ से लगभग 20 मीटर की दूरी पर पड़ा हुआ था जो मौत की भयावहता को बता रहा था. मृत युवक के चाचा की मानें तो वह शनिवार को पड़ोस के गांव के एक मकान में सहली बांधने के लिए गया हुआ था, जिसके बाद से वापस नहीं लौटा, सुबह उसके मौत के बारे में जानकारी मिली.
विकलांग युवक की मौत
टेÑन से कटकर मरने की दूसरी घटना रायगढ़ रेलवे स्टेशन के यार्ड की है, जहां सोनू भास्कर पिता रेवा राम भास्कर 24 साल सूपा पुसौर निवासी की मौत की घटना सामने आई है. बताया गया कि मृतक रेलवे स्टेशन परिसर में ही रहता था. पैरों से विकलांग होने के कारण वह भीख मांगकर गुजारा करता था.
जांमगांव में दंपती ने दी जान
तीसरी घटना चक्रधर नगर थाना के जामगां स्टेशन के पास घटित हुई है, जहां एक बुजुर्ग दंपती ने टेÑन के सामने आकर आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान जूट मिल चौकी के मोहदापारा निवासी जोगू सतनामी 51 और उसक पत्नी वेदमति सतनामी 48 के रूप में की गई है. बताया गया कि दोनों भीख मांगकर गुजारा करते थे. 

Share On WhatsApp