राज्य

09-Mar-2019 9:46:20 am
Posted Date

लाश को पत्थरों से कुचला

0-एक हज़ार बना हत्या की वजह
नईदिल्ली ,09 मार्च । दिल्ली के संगम विहार इलाके में बदला लेने के लिए कथित रूप से एक बीस साल के युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले आरोपी आकाश ने मृतक सनोज से एक हज़ार रुपये उधार लिया था, जिसकी वजह से सनोज ने तीन साल पहले उसकी पिटाई कर दी थी. उस वक्त दोनों ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. आकाश को इलाज के लिए पैसे मिल गए थे.
पुलिस ने कहा कि दोनों को ड्रग्स लेने की आदत थी और इनके खिलाफ क्रिमिनल रिकॉर्ड भी थे. गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि संगम विहार के रहने वाले आकाश ने जंगलों में किसी की हत्या कर दी है जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.
डीसीपी (साउथ) ने कहा कि पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और पुलिस को उस जगह लेकर गया जहां उसने सनोज की हत्या की थी. सनोज को मारने के बाद उसने नुकीले पत्थर से लाश को कई टुकड़ों में काट दिया और एक बैग में भरकर जंगल में दफन कर दिया. इसके बाद पुलिस ने लाश को रिकवर करके आकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.
आकाश ने बताया कि तीन साल पहले सनोज ने उसकी पिटाई की थी जिसकी वजह से उसके चेहरे और सिर पर काफी चोटें आई थीं. उसने बताया, चोट की वजह से मुझे मीट खाने में भी दिक्कत होती थी तब से मैं बदला लेने की फिराक में था.

Share On WhatsApp