आज के मुख्य समाचार

09-Mar-2019 9:45:09 am
Posted Date

शीना का साइलेंट किलर है पीटर

0-विशेष कोर्ट में सीबीआई की दलील
नईदिल्ली ,09 मार्च । केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को विशेष कोर्ट को बताया कि पीटर मुखर्जी ही शीना बोरा का साइलेंट किलर है. शीना बोरा की हत्या 2012 में हुई थी. सीबीआई ने पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाई के समय यह तर्क दिया और उसकी जमानत का विरोध किया. पीटर को शीना बोरा की हत्या के मामले में वर्ष 2015 में गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद पिछले साल उसने जमानत के लिए आवेदन किया था. पीटर तीन बार जमानत के लिए आवेदन कर चुका है.
शुक्रवार को जमानत याचिका पर सुनाई के दौरान सरकारी वकील भरत बदामी ने कहा कि शीना बोरा की हत्या में पीटर मुखर्जी की भूमिका है. सीबीआई के पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं. वकील ने कहा कि शीना बोरा और पीटर के बेटे राहुल एक दूसरे के संपर्क में थे. जबकि पीटर ने कहानी गढ़ी कि शीना के बारे में उसे कुछ पता नहीं था. उसने शीना को ढूंढने के लिए भी कोई कदम नहीं उठाया.
वकील ने कहा कि ऐसे कई सबूत हैं जो पीटर के खिलाफ हैं. इसलिए उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिए. जब बेटे राहुल ने शीना के बारे में चिंतित होकर पूछा, तब पीटर ने कुछ नहीं कहा. वे चुप रहा. उस हालात को लेकर पीटर को साइलंट किलर कहा जा सकता है.
बता दें कि पूर्व मीडिया मालकिन इंद्राणी अपने पति पीटर मुखर्जी के साथ शीना बोरा की हत्या के मामले में 2015 से जेल में बंद है. शीना की हत्या को अंजाम 2012 में एक कार में दिया गया था. लेकिन मामला तीन साल बाद दुनिया के सामने आया जब इंद्राणी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था. शीना बोरा, इंद्राणी के पहले पति की बेटी है. जबकि पीटर, इंद्राणी का दूसरा पति है और राहुल उन दोनों का बेटा है. ऐसे में राहुल और शीना बोरा सौतेले भाई बहन थे. जबकि इस मामले पर पीटर की दलील है कि जब शीना की हत्या हुई, उस वक्त वह लंदन में था. जबकि सीबीआई उसके इस तर्क से सहमत नहीं है.

Share On WhatsApp