मनोरंजन

02-Jul-2017 4:23:26 pm
Posted Date

रिद्धिमा पंडित की कुछ अनजानी बातों के बारे में जाने

आये दिन टेलीविजन दुनिया में हमें नए चेहरे देखने को मिलते हैं, कुछ दिन पहले लाइफ ओके नाम के एक चैनल पर एक सीरियल शुरू हुआ, जिसका नाम बहू हमारी रजनीकांत था। इस धारावाहिक में लोग एक नए चेहरे से रूबरू हुए। ये चेहरा रिद्धिमा पंडित का था, जो इस सीरियल में मुख्य भूमिका में थीं। इस धारावाहिक के साथ रिद्धिमा ने टेलीविजन पर अपना डेब्डू किया। अपने शानदार अभिनय के दम पर इन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस सीरियल कहानी रजनी रिद्धिमा पंडित की थी, जो अपने सासु मां के उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करते रहती हैं। लेकिन उसकी सासु मां को हमेशा उसमें कुछ कमी नजर आती ही रहती हैं।
रिद्धिमा पंडित का जन्म 25 जून 1990 को मुंबई में हुआ। अपनी पढाई के दौरान इन्होंने समाजशास्त्र में डिग्री प्राप्त की। मायानगरी में रहते हुए ही रिद्धिमा का मन अभिनय की ओर हुआ और इन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू की। अपने मॉडलिंग के दौरान इन्होंने कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स के प्रचार के प्रोजेक्ट्स किये और साथ ही ये नदिरा बब्बर के थिएटर में रहते हुए लगातार अपने अभिनय को संवारती रहीं।
रिद्धिमा पंडित ने मॉडलिंग दौरान उन्हें अपनी फैमिली की तरफ से पूरा सहयोग मिला, उनके पिता अक्सर उन्हें प्रोत्साहित करते रहते थे, शुरूआती दिनों में विज्ञापन पाने के लिए भी उन्हें काफी मेहनत करनी पडी। कई बार वे ऑडिशन के लिए जाती लेकिन खाली हाथ वातिा लौटना पडता। उस वक्त वो एक्सीड एंटरटेनमेंट से सेलेब्रिटी मेनेजर के पोस्ट पर काम कर रही थीं, बहुत जल्द उन्हें एक एड के लिए चुना लिया गया जहां से वो कई लोगों की नजर में आयीं।

Share On WhatsApp