आज के मुख्य समाचार

06-Mar-2019 12:54:42 pm
Posted Date

दिल्ली ने स्पाइडर मैन को किया गिरफ्तार

नईदिल्ली ,06 मार्च । दिल्ली के पॉश इलाकों में बिल्डिंग की दीवार पर बिना किसी सहारे के चढक़र चोरी को अंजाम देने वाले मोस्ट वॉन्टेड चोर स्पाइडर मैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी चोर को तिलक नगर से गिरफ्तार किया है. चोरी की घटना को अंजाम देने वाले इस चोर का नाम असली नाम रवि है, जिसे स्पाइडर मैन के नाम से जाना जाता है.
पुलिस के मुताबिक रवि दिल्ली की बहुमंजिला इमारतों पर बिना किसी सहारे के बहुत तेजी से चढ़ जाया करता था. रवि ने दीवार पर चढऩे की तकनीक कहां से सीखी ये तो अभी पता नहीं चला है लेकिन वह बालकनी से होता हुआ टारगेट तक पहुंच जाया करता था. पुलिस के मुताबिक रवि अपने आपको स्पाइडर मैन मानता था और हमेशा लाल रंग की टी-शर्ट पहनता था. रवि इतना शातिर चोर था कि उसे पुलिस की हर हरकत की खबर होती थी. पुलिस पट्रोलिंग स्टाफ अपनी शिफ्ट खत्म कर जब थाने की ओर जा रही होती थी तभी रवि अपने टारगेट को अंजाम देता था.
पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन चुके रवि को पकडऩे के लिए पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी की. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि चोरी रोकने के लिए पुलिस ने चोरी की वारदात वाली जगह की सीसीटीवी को खंगाला. पुलिस ने देखा कि पिछले कुछ दिनों में मानसरोवर गार्डन, कीर्तिनगर सहित कई जगह पर जो चोरियां हुईं हैं उनका तरीका एक जैसा ही है. पुलिस ने जांच के बाद तिलक नगर के पैसिफिक मॉल से रवि को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में रवि ने छह चोरी की वारदातें कुबूल की हैं.

Share On WhatsApp