छत्तीसगढ़

05-Mar-2019 10:11:19 am
Posted Date

महाशिवरात्रि पर ले संकल्प, नशा मुक्ति की दिशा में करेंगे काम : भूपेश बघेल

० ग्राम ठकुराइन टोला में निषाद समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री
रायपुर, 05 मार्च । महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले के ग्राम ठकुराइन टोला घाट स्थित मंदिर में शिव जी के दर्शन किये।  उन्होंने मेले में आये श्रद्धालुओं को संबोधित  किया। कार्यक्रम का आयोजन निषाद समाज ने किया था।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पावन अवसर पर भगवान शिव के दर्शन करने और पूण्य लाभ प्राप्त करने का मौका मिला है साथ ही आप सभी से भी मिलने का अवसर भी प्राप्त हुआ। निषाद समाज ने इतने सुंदर कार्यक्रम का आयोजन किया है और नशा मुक्ति के लिए कार्य कर रहे इतने सारे कार्यकर्ता यहां उपस्थित हैं। आज का दिन बहुत ही शुभ है। आज सभी को नशा मुक्ति के लिए कार्य करने का संकल्प दिलाएं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोई सशक्त सामाजिक पहल होती है तो शुभ परिणाम निकलने में देर नहीं लगता। मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान शिव हमें योग, ध्यान और उद्यम का संदेश देते हैं। इस दिशा में बढऩे का संकल्प लेने शिवरात्रि बहुत अच्छा अवसर है। मुख्यमंत्री ने  कहा कि राज्य शासन ने बीते 75 दिनों में सभी वर्गों के हित में बड़े फैसले लिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लगातार किसानों की बेहतरी की दिशा में काम करते रहेंगे।

Share On WhatsApp