आज के मुख्य समाचार

05-Mar-2019 10:02:50 am
Posted Date

अब समुद्र के रास्ते हमले की फिराक में हैं आतंकी

0-नेवी चीफ ने किया आगाह
नईदिल्ली ,05 मार्च । जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद नौसेना प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है. नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने आगाह किया कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान समुद्र के रास्ते भी आतंकी हमले की फिराक में है. उन्होंने कहा, हमें रिपोर्ट्स मिली है कि आतंकियों को समुद्र के रास्ते हमले करने को कहा गया है और इसके लिए आतंकियों को खास ट्रेनिंग दी गई है.
नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से आतंकवाद को फंडिंग की जा रही है, जिसके कारण आज आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गया है. उन्होंने कहा कि हमने पिछले तीन साप्ताह पहले जम्मू-कश्मीर में हुए भयावह हमले को देखा है. यह हिंसा चरमपंथियों द्वारा की गई थी, जो एक देश द्वारा सहायता प्राप्त थी. इस हमले का मकसद भारत को अस्थिर करने का प्रयास करना था.
इससे पहले एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर बड़ा बयान देते हुए सोमवार को एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने कहा था कि हमारा काम लक्ष्य भेदना था. लाशें गिनना नहीं. एयर चीफ मार्शल ने कहा, पाकिस्तान के बालाकोट में अपने टारगेट को भेदा, जो हमारा काम था. एयरफ़ोर्स का काम यह बताना नहीं है कि ज़मीन पर कितने लोग थे. हमारे पास कितने लोग मारे गए इसकी कोई जानकारी नहीं है. कितने लोग मारे गए ये इस बात पर निर्भर करता है कि उस वक्त वहां कितने लोग मौजूद थे. भारत सरकार इसपर ज्यादा बेहतर तरीके से बता सकती है.

Share On WhatsApp