मनोरंजन

13-Jul-2018 8:26:00 am
Posted Date

आज “सूरमा, ‘तेरी भाभी है पगले’ और ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ हो रही हैं रिलीज !

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आज दो फिल्में ‘सूरमा’ और ‘तेरी भाभी हैं पगले’ व हॉलीवुड की फिल्म ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ रिलीज हो रही हैं. ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं मे हैं. फिल्म खेल पर बेस्ड है, जिसमें भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की खेल के मैदान में वापसी को दिखाया गया है. 21 अगस्त 2006 को शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में दुर्घटनावश गोली चली, जो उन्हें जा लगी थी. दो दिन बाद ही उन्हें जर्मनी में आयोजित वर्ल्ड कप में शामिल होना था. वह लगभग पूरी तरह पैरालाइज़्ड हो चुके थे और करीब 1 साल तक वीलचेयर पर रहे. इसके बाद खेल को लेकर संदीप के जुनून की वजह से न केवल वह इस सीरियस इंजरी से उबर गए बल्कि दोबारा इंडियन टीम के लिए खुद को तैयार कर लिया. फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है.

‘कृष्णा अभिषेक’, रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की नीस नाजिया हुसैन स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ का निर्देशन विनोद तिवारी ने किया है. ये एक व्‍यंग-कॉमेडी है. फिल्म में खयाली राम, नैन्सी मारवा और अमन वर्मा भी मज़ेदार भूमिकाओं में हैं.

इसके साथ ही अमेरिकी अभिनेता पॉल रड और कनाडाई अभिनेत्री इवेंजलिन लिल्ली अभिनीत फिल्म ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ भी आज भारत में रिलीज हो रही है. ये फिल्म मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है जिसका निर्देशन पेटन रीड हैं.

Share On WhatsApp