मनोरंजन

13-Jul-2018 8:23:37 am
Posted Date

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहीं इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़, यह है वजह

हाल ही में शो के एक एपिसोड को लेकर नेहा चर्चा में आ गईं। इस दौरान नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल होने लगीं। सिंगर नेहा शो में कंटेस्टेंट्स के लिए ‘ओवरली इमोशनल’ होने को लेकर ट्रोल होने लगीं।

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दसवें सीजन को जज कर रही हैं। हाल ही में शो के एक एपिसोड को लेकर नेहा चर्चा में आ गईं। इस दौरान नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल होने लगीं। सिंगर नेहा शो में कंटेस्टेंट्स के लिए ‘ओवरली इमोशनल’ होने को लेकर ट्रोल होने लगीं। शो में कंटेस्टेंट्स के लिए आंखें छलकाने को लेकर ट्रोल्स ने नेहा को सोशल मीडिया पर काफी कुछ कह दिया। लेकिन नेहा भी चुप नहीं रहीं। इंडियन आइडल के दसवें सीजन की जज नेहा ने भी पलट कर सोशल मीडिया ट्रोल्स को करारा जवाब दिया।

इस दौरान जज नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें खुद वह अपने आप पर हंसती और जोक मारती नजर आईं। नेहा ने लिखा- ‘रोने के लिए ट्रोल, अगली बार कृप्या कर मेरी हंसी के लिए मुझे ट्रोल कीजिएगा। आप ऐसा कीजिए ना, आप मुझे नीडी लोगों की हेल्प करने के लिए क्यों ट्रोल नहीं करते।’ नेहा आगे लिखती हैं- ‘खैर जाने दीजिए, जो भी है यह मैं हूं ऐसी ही हूं। जैसी रियल लाइफ में हूं, वैसे ही कैमरा के आगे हूं।’
बड़ी खबरें

नेहा लिखती हैं, ‘ कैमरा मेरी पर्सनालिटी को बदल नहीं सकता। मैं एक इमोशनल लड़की हूं और मैं गर्व करती हूं। मेरे पास एक दिल है जो कि लोगों के इमोशन्स को पहचानता है। आज कल लोग बहुत इमोशशनललेस हो गए हैं। जिनके पास दिल नहीं है। मैं उन जैसा बनकर नहीं रहना चाहती। अगर मुझे कुछ फनी लगती है तो मैं हंसती हूं। अगर मुझे कुछ दुखी लगता है तो मैं रोउंगी। यह मैं हूं और मैं ऐसे ही रहूंगी। मैं जिंदा हूं। मैं कई बार लोगों की मदद भी करती हूं औऱ आगे भी करती रहूंगी। कुछ भी मुझे नहीं बदल सकता। लोग मुझे मेरे ऐसे होने की वजह से ही बहुत चाहते हैं और पसंद करते हैं।’

नेहा आगे लिखती हैं- खैस ये ट्रोलिंग मुझे हंसने में और मदद कर रही है। यह एक्चुली बहुत फनी है। और हां हम (इंडियन आइडल) सिर्फ अच्छे सिंगर्स को ही लेते हैं और आगे लेकर चलते हैं। न कि उनको जिनकी स्टोरीज सैड हैं।

Share On WhatsApp