छत्तीसगढ़

17-Oct-2024 7:42:47 pm
Posted Date

विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

रायगढ़।  कलेक्टर कार्तिकेया गोयल के निर्देशन में आज विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन रायगढ़ स्टेडियम बोईरदादर, रायगढ़ में संपन्न हुआ। जिसमें एथलेटिक्स, तवा फेंक, बैडमिंटन, वेटलिफ्टिंग, बास्केटबाल, खोखो, वालीबाल, हॉकी एवं रस्साकसी खेलों में 9 से 18 वर्ष एवं 18 से 35 वर्ष तक के खिलाड़ी सम्मिलित हुए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आदर्श बाल मंदिर के प्राचार्य श्याम कातोरे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में एबीओ डी.पी.पटेल, प्रभारी सहायक संचालक एस.के.कुर्रे सहित महिला खिलाड़ी उपस्थित रही।
विकासखण्ड नोडल अधिकारी देवेन्द्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि एथलेटिक्स (100 मी.) प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग में शा.उ.मा.वि उर्दना की यामिनी यादव प्रथम रही तथा बाल मंदिर रायगढ़ की तमन्ना डेविड द्वितीय स्थान पर रही। इसी तरह 18 से 35 आयु वर्ग में बालिका महाविद्यालय की शशिकला-प्रथम रही। एथलेटिक्स (400 मी.) प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग में सेजस कोतरा की पूजा पटेल-प्रथम एवं द्वितीय स्थान पर उर्दना की संजना उरांव रही।
तवा फेंक प्रतियोगिता में 9 से 18 आयु वर्ग में उर्दना की संजना उरांव-प्रथम एवं द्वितीय स्थान पर कुसमुरा की आंचल सारथी रही। इसी तरह 18 से 35 आयु वर्ग में गेरवानी की आशा यादव-प्रथम एवं टारपाली की उष्मा पटेल द्वितीय रही। बैंडमिटन प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग में सिंगल प्रथम मानसी पटेल बाल मंदिर, द्वितीय सृष्टि यादव कन्या शाला, डबल आंचल एवं सृष्टि यादव कन्या शाला, 18 से 35 आयु वर्ग में सिंगल एवं डबल उष्मा पटेल एवं आशा यादव रही।
वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग में मानसी बघेल-प्रथम एवं तमन्ना डेविड द्वितीय रही। बास्केटबाल प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग एवं 18 से 35 आयु वर्ग दोनों में रायगढ़ ने प्रथम स्थान हासिल किया। खोखो प्रतियोगिता में 09 से 18 आयु वर्ग में शा.उ.मा.वि.उर्दना प्रथम एवं द्वितीय स्थान सेजस कोतरा ने हासिल किया। व्हालीबाल प्रतियोगिता 9 से 18 आयु वर्ग में शा.क.उ.मा.वि.कुसमुरा प्रथम स्थान पर रहे। इसी तरह रस्साकसी प्रतियोगिता 9 से 18 आयु वर्ग में शा.उ.मा.वि.पतरापाली प्रथम स्थान पर रहे।

 

Share On WhatsApp