छत्तीसगढ़

27-Feb-2019 11:37:33 am
Posted Date

पहले मैच में सीओएम को मिली जीत, दूसरा मैच रहा ड्रा

बिलासपुर, 27 फरवरी । नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट की ओर से एनईआइ फुटबॉल मैदान में आयोजित अंतर रेलवे विभागीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन मंगलवार को दो मैच हुए। पहले मैच में पीसीई को सीओएम ने 2-1 से हराया। दूसरा मैच इंजीनियरिंग विभाग व मैकेनिकल विभाग के मध्य खेला गया। यह मैच बराबरी पर छूटा।
 पीसीई को सीओएम के बीच हुए पहले मैच के मुख्य अतिथि उपमुख्य परिचालन प्रबंधक (कोचिंग) सोमनाथ मुखर्जी रहे। उन्होंने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। मैच के प्रथम हाफ में दोनों ही टीमों को काफी मौके मिले लेकिन गोल नहीं कर सके। मैच के दूसरे हाफ में पीसीई के जर्सी नंबर-18 जावेद खान ने 41वें मिनट में पहला गोल किया। यह बढ़त अधिक देर तक बरकरार नहीं रह पाई और सीओएम के 43वें मिनट में जर्सी नंबर-3 रोहित ध्रुव ने गोल कर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। काफी कश्मकश भरे मुकाबले में सीओएम ने मैच के 60वें मिनट में जर्सी नंबर-9 जय किशन ने गोल कर अपनी टीम को 2-1 से जीत दिलाई। इसी के साथ तीन अंक अर्जित किए। इस मैच में पीसीई के मनोज सिंह (अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी) प्रभात महतो व सीओएम के जान मरे ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का दूसरा मैच इंजीनियरिंग विभाग
और मैकेनिकल के मध्य खेला गया। इसमें दोनों ही टीमों में रेलवे के दिग्गज व अनुभवी खिलाडिय़ों ने शिरकत की। जिससे ये मैच 0-0 की बराबरी पर समाप्त हुआ। इस मैच में दोनों ही टीमों को 1-1 अंक से संतुष्ट होना पड़ा। एनईआइ सचिव जी.मधुबाबू ने बताया कि इस मैच में निर्णायकों की भूमिका में शालिनी यादव, नंदिता, पी.रानी, पी. सुमन, शुभम गोस्वामी, रश्मि कैवर्थ, विशाल प्रजापति एवं सानंद वस्त्रकार ने अहम भूमिका निभाई। इस अवसर पर पार्थो चटर्जी, जीआर मोहन, जीएस आईच, टी. रमेशबाबू, अनिल रजक, अमरनाथ सिंह, वाई. सत्या राव, सी नवीन कुमार, प्रेम लाल चौहान समेत बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

 

Share On WhatsApp