मनोरंजन

16-Sep-2024 8:54:24 am
Posted Date

डी-बॉक्स टेक्नोलॉजी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म देवरा पार्ट 1 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज लॉन्च किया है. इसे फैंस और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं, मेकर्स फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी एक अपडेट साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वे देवरा को डी-बॉक्स पर रिलीज करने वाले हैं.
देवरा मेकर्स ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के पोस्टर के साथ एक अपडेट साझा किया है. मेकर्स ने बताया है कि देवरा पार्ट 1 पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है जिसे खास तौर पर डी-बॉक्स टेक्नेलॉजी में रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने पोस्टर में थिएटर्स की लिस्ट की भी झलक दिखाई है.
मेकर्स ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म. देखते रहिए... यह मैन जूनियर एनटीआर और भी बहुत कुछ करता रहता है. इससे पहले, कुछ फिल्में डी-बॉक्स पर रिलीज की गई थीं, लेकिन यह पूरी तरह से एक्सक्लूसिव नहीं थी. लेकिन, देवरा के मामले में, इस लेटेस्ट टेक्नेलॉजी में कंटेंट को मास्टरपीस के तौर पर तैयार किया गया है.
डी-बॉक्स एक हैप्टिक तकनीक है जो मूवी देखने, गेम खेलने के अनुभव को बढ़ाती है. डी-बॉक्स सीटों में मोशन एक्ट्यूएटर होते हैं जो स्क्रीन पर होने वाली हरकतों के साथ तालमेल बिठाते हैं, ताकि आप फिल्म के एक मोमेंट और सीन्स को महसूस कर सकें. डी-बॉक्स कई मूवी थिएटरों में उपलब्ध है, जिसमें सिनेप्लेक्स और सिनेमार्क शामिल हैं.
डी-बॉक्स थियेटर एक्सपीरियंस 65,000 से ज्यादा हैप्टिक मूवमेंट, वाइब्रेशन और टेक्सचर के जरिए फिल्मों को जीवंत करता है, जो ऑन-स्क्रीन एक्शन के साथ पूरी तरह से सिंक्रोनाइज़ होते हैं. थियेटर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए रिक्लाइनर उपलब्ध होंगे. डिस्ट्रीब्यूटर ने उन स्क्रीन की लिस्ट जारी की है, जहां फिल्म इस टेक्नेलॉजी के साथ उपलब्ध है.
कोराताला शिवा की निर्देशित देवरा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान अहम भूमिका में हैं. यह दो भाग में रिलीज होगा. फिल्म का पहला भाग इस महीने की 27 तारीख को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

Share On WhatsApp