छत्तीसगढ़

26-Feb-2019 12:57:02 pm
Posted Date

सेना के साहस और शौर्य पर हम सबको गर्व : भूपेश बघेल

0-आतंक के खात्मे के लिए इस तरह की कार्यवाही जरूरी : सिंहदेव
रायपुर, 26 फरवरी । भारतीय वायुसेना को हमारा सलाम। हमें देश के इन जवानों के साहस और शौर्य पर गर्व है। आतंकवाद को अब जड़ से उखाडऩे का वक्त आ गया है। 
यह ट्वीट है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का। सीएम श्री बघेल ने आज अपने ट्वीटर एकाउंट पर यह ट्वीट करते हुए भारतीय वायुसेना के इस जवाबी हमले का स्वागत करते हुए ट्वीट कर अपनी प्रसन्नता जताई। ज्ञात हो कि आज भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर पर एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों के लॉचिंग पैड को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। भारतीय सेना के इस करारा हमले का देशभर में स्वागत हो रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी खुशी जताते हुए आज ट्वीट कर भारतीय सेना को सलाम किया है। श्री बघेल ने कहा कि सेना की यह कार्यवाही पूरी तरह से जायज है, हमें भारतीय सेना पर गर्व है जो कुछ हुआ है उससे और ज्यादा करने की जरूरत है। आतंक के खिलाफ इस तरह की कार्यवाही होनी ही चाहिए। 
प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी भारतीय वायुसेना के इस हमले की प्रशंसा करते हुए कहा कि सेना ने जो कुछ किया बहुत ही अच्छा किया। पाकिस्तन की करतूतों का इसी तरह से जवाब दिया जाना चाहिए। भारतीय सेना की यह कार्यवाही पूरी तरह से स्वागतयोग्य है। प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि भारतीय सेना विश्व की सबसे सशक्त सेना है। आतंक के खिलाफ सेना की कार्यवाही स्वागतयोग्य है। हमें अपनी भारतीय सेना पर गर्व है, आतंक के खिलाफ इस तरह की कार्यवाही जारी रखनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भारत की सेना ने जो साहस दिखाया है, उससे हम सभी गौरान्वित है। भारतीय सेना को जवाबी कार्यवाही के लिए खुली छूट दी गई थी और सेना ने अपना काम कर दिया है। आज देश के हर नागरिक को इस कार्यवाही पर गर्व है। 

Share On WhatsApp