राज्य

24-Feb-2019 11:58:41 am
Posted Date

गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए पर्रिकर

पणजी,24 फरवरी । गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को शनिवार रात गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने बयान जारी कर कहा है कि पर्रिकर को गैस्ट्रोइन्टेस्टाइनल एन्डॉस्कॉपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है.
सीएमओ ने कहा कि 63 वर्षीय पर्रिकर को लगभग 48 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा. जीएमसीएच के बाहर कड़े सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं. इससे पहले शनिवार को ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया था कि मनोहर पर्रिकर लाइफ सपोर्ट पर हैं. जिसे गोवा के एक वरिष्ठ मंत्री ने खारिज कर दिया था. बता दें कि पर्रिकर (63) की तबीयत लंबे समय से नाजुक बनी हुई है और उनका नियमित तौर पर इलाज चल रहा है.
पिछले साल फरवरी में पर्रिकर के अग्नाशय संबंधी बीमारी का पता चला था. तब से वह दिल्ली, न्यूयार्क, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में भर्ती रहे हैं.
गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने बयान दिया था कि मनोहर पर्रिकर बहुत बीमार हैं. लोगों को समझना होगा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. लोबो ने कहा कि पर्रिकर को जो बीमारी हुई है, उसका कोई इलाज नहीं है. भगवान की कृपा से वह अब भी जीवित हैं. भगवान ने उन्हें काम करने का आशीर्वाद दिया है.

Share On WhatsApp