आज के मुख्य समाचार

22-Feb-2019 12:43:16 pm
Posted Date

सोपोर में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, दो को घेरा

श्रीनगर,22 फरवरी । पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तेज हो गई है. शुक्रवार को सोपोर के वारपोरा में चल रहे एनकाउंटर में अब तक एक आतंकी के मारे जाने की सूचना है. बताया जा रहा है कि अभी भी दो आतंकी छुपे हुए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स का जॉइंट ऑपरेशन के तहत आतंकियों से मुकाबला कर रही है.
सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर में सोपोर के वारपोरा के एक मकान में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. सूचना के आधार पर सीआरपीएफ ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के साथ मिलकर पूरे इलाके को घेर लिया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. अभी तक की सूचना के मुताबिक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि दो आतंकी अभी भी घर में छुपे हुए हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा रखी है और इलाके में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, जिसके चलते आतंकी एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं.
खौफ में पाकिस्तान
आपको बता दें पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में हडक़ंप मच गया है. पाकिस्तान को इस बात का डर लग रहा है कि भारत एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक जैसे हमले न कर दे.
के मुताबिक पाकिस्तान ने सीमा से सटे इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. पाकिस्तान सरकार ने पाक अधिकृत कश्मीर में नियंत्रण रेखा के करीब रहने वाले गांव के लोगों को अलर्ट रहने को कहा है. स्थानी प्रशासन ने इसको लेकर एडवाइजरी जारी की है.

Share On WhatsApp