मनोरंजन

26-Jul-2024 12:00:33 pm
Posted Date

अक्षय कुमार स्टारर खेल खेल में का मोशन पोस्टर आया सामने, स्त्री 2 और वेदा के साथ होगा बड़े पर्दे पर क्लैश

इस साल स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में खूब हुड़दंग मचने वाला है। एक साथ तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्में रिलीज हो रही हैं। हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 और एक्शन थ्रिलर वेदा के साथ बड़े पर्दे पर अपनी पलटन के साथ अक्षय कुमार भी उतरने के लिए एकदम तैयार हैं और वो भी एक अलग अवतार में। 
2024 में अक्षय कुमार की दो फिल्में रिलीज हुईं। अप्रैल में अभिनेता ने बड़े मियां छोटे मियां में अपना इंटेंस एक्शन दिखाया, फिर जुलाई में बायोपिक सरफिरा बनकर उन्होंने दिखाया कि जिद के साथ सफलता कैसे मिलती है। बायोपिक और एक्शन थ्रिलर के बाद अब अक्षय कुमार दर्शकों के पेट में गुदगुदी करने आ रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म खेल खेल में अगस्त महीने में दस्तक दे रही है।
कुछ महीने पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म खेल खेल में की अनाउंसमेंट कर दी थी। अब फिल्म का पहला ऑफिशियल मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की सभी कास्ट के साथ एक दमदार पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें अक्षय एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका लुक देख लगता है कि वह बूढ़े शख्स का किरदार निभाएंगे। पोस्टर में उनके बाल लगभग सफेद हैं।
पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, यारों वाला खेल... यारी वाली पिक्चर। बैंड बाजे के माहौल में... बैंड बजाने वाली पिक्चर। साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर को बोलो हाय। कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल, आदित्य सील और एमी विर्क जैसे कलाकार नजर आएंगे। बड़े पर्दे पर फरदीन 14 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। मई में उन्होंने ओटीटी सीरीज हीरामंडी से कमबैक किया था।

 

Share On WhatsApp