छत्तीसगढ़

20-Feb-2019 9:46:24 am
Posted Date

विभागीय मंत्रियों को भी काम करने दें सीएम : भाजपा

रायपुर, 20 फरवरी । भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कानून व्यवस्था सम्हाल पाने में विफलता का ठीकरा नीचे के अधिकारियों पर फोडक़र प्रदेश सरकार अपने दायित्व से बच नहीं सकती। उपासने ने कहा कि प्रतिशोध की ज्वाला में धधक रही सरकार के पास अन्य काम के लिए समय नही है, और क्योंकि विपक्ष के लोगों को फंसाते रहने के लिए गृह मंत्रालय की जरूरत ज्यादा है, तो सीएम का सारा समय इन्हीं कवायदों में उलझ कर रह जाता है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू को कोई काम करने नहीं देना, उनके मंत्रालय का सारा काम भी बदलापुर की राजनीति के लिए अपने हाथ में ले लेना भी प्रदेश भर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार है। 
उपासने ने कहा कि पहली बार महिला एसपी के रूप में काफी प्रचारित कर पुलिस अधिकारी को रायपुर लाना और दो महीने से कम समय में ही उनकी विदाई कर देने से ऐसा लग रहा है कि अधिकारी पर असंवैधानिक रूप से विपक्ष के लोगों को फंसाने में विफल रहने के कारण ही उन्हें दंडित तो नहीं किया गया है।
उपासने ने कहा कि अब भी कोई विलंब नही हुआ है, सीएम बघेल को प्रतिशोध की राजनीति के लिए ‘वन मैन शो’ बन जाने की कवायद छोडक़र अपने काम काज पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही अपने सहयोगी मंत्रियों को भी काम काज का पूरा मौका देकर ही वे प्रदेश का भला कर सकते हैं।
उपासने ने यह कहा कि रातों-रात जिस बड़े पैमाने पर सभी विभागों में थोक के भाव स्थानान्तरण हो रहे उससे प्रदेश के प्रशासनिक अमले में अनिश्चितता का वातावरण है व सारे प्रशासनिक कार्य ठप पड़े हैं तथा प्रदेश की कानून व्यवस्था भी चरमरा गयी है व तेजी से अपराधों की संख्या में वृध्दि स्पष्ट दिखाई दे रही है। स्थानान्तरण उद्योग के नाम पर प्रदेश में खुलेआम कांग्रेसी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त होने के खतरे की तरफ भी शासन को ध्यान देना चाहिए। 

Share On WhatsApp