मनोरंजन

29-Jun-2024 10:29:30 pm
Posted Date

दिलजीत दोसांझ की जट्ट एंड जूलियट 3 पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली दूसरी पंजाबी फिल्म बनी

दिलजीत दोसांझ इन दिनों पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म जट्ट एंड जूलियट की तीसरी किस्त है।इस फिल्म ने बीते गुरुवार (27 जून) प्रभास की बहुचर्चित फिल्म कल्कि 2898 एडी के साथ सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया है और इसे समीक्षकों के साथ दर्शकों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।पहले दिन ही जट्ट एंड जूलियट 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, जट्ट एंड जूलियट 3 ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।इसी के साथ यह फिल्म भारत में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली पंजाबी फिल्म बन गई है।देश में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली पंजाबी फिल्म का रिकॉर्ड गिप्पी ग्रेवाल की कैरी ऑन जट्टा 3 के नाम है, जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.55 करोड़ रुपये कमाए थे। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी।
जट्ट एंड जूलियट 3 में दिलजीत की जोड़ी फिर से नीरू बाजवा के साथ बनी है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान अनुराग सिंह ने संभाली है। पिछली दोनों फिल्मों का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था।2012 में आई जट्ट एंड जूलियट पर दर्शकों ने काफी प्यार लुटाया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सफलता के बाद 2013 में इसका सीक्वल आया था।अब 11 साल बाद इस फिल्म की तीसरी किस्त दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

 

Share On WhatsApp