मनोरंजन

24-Jun-2024 9:24:26 am
Posted Date

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म त्रिशा ऑन द रॉक्स, कहानी में है दम, किरदारों से हो जाएगा प्यार

कृष्णदेव याग्निक की त्रिशा ऑन द रॉक्स एक मनोरंजक रोमांटिक कॉमेडी है। इसे गुजराती और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म में खूबसूरत किरदार और आकर्षक कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।
फिल्म की कहानी त्रिशा (जानकी बोड़ीवाला) और विशाल (रवि गोहिल) के इर्द-गिर्द घूमती है। त्रिशा जहां जिंदादिल इंसान है और अपनी लाइफ को फुल एन्जॉय करती है, वहीं विशाल शांत व्यवहार का है। दोनों के रिश्ते को बखूबी ढंग से दिखाया गया है, उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को आकर्षित करेगी।
जानकी बोड़ीवाला ने त्रिशा के किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है। उन्होंने अपने किरदार में जो एनर्जी दिखायी है, वाकई सराहनीय है। उनकी दमदार एक्टिंग को बराबर की टक्कर देते हुए एक्टर रवि गोहिल ने भी विशाल की भूमिका में जान भरने का काम किया है।
दोनों के बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते स्क्रीन पर रोमांटिक जोड़ी दिखाई दी। सपोर्टिंग रोल में हितेन कुमार ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया और कहानी में हास्य जोड़ा।
कृष्णदेव याग्निक ने कमाल का निर्देशन किया है। फिल्म में दिल को छू लेने वाले पलों को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। फिल्म की कहानी को इस तरह से आगे बढ़ाया है कि दर्शक फिल्म को देखते समय बोर नहीं होंगे। प्रतीक परमार की सिनेमैटोग्राफी ने फिल्म को दिलचस्प बनाने में अहम भूमिका निभाई है।
वहीं बात करें, त्रिशा ऑन द रॉक्स के म्यूजिक की तो यह आपके दिल को छू लेगा। आप म्यूजिक सुनकर कहानी से खुद को आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे। साउंडट्रैक इमोशन्स को महसूस करने में मदद करेगा, जिससे फिल्म देखने का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा मजेदार होगा।
कुल मिलाकर, त्रिशा ऑन द रॉक्स के बारे में यह कहना कि यह दिल को छू लेने वाली और एंटरटेनिंग रोमांटिक कॉमेडी है, गलत नहीं होगा। यह कलाकारों के शानदार परफॉर्मेंस और अच्छी तरह से तैयार की गई कहानी के चलते काफी अलग है। यह कॉमेडी, रोमांस और दिल को छू लेने वाले पलों का एक बेहतरीन मिश्रण है, जो दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ेगी।
अगर आप किसी ऐसी फिल्म की तलाश में हैं, जो आपको अच्छा एक्सपीरियंस दे और उसकी कहानी आपके सीधे दिल को छू जाए, तो त्रिशा ऑन द रॉक्स परफेक्ट ऑप्शन है।
यह गुजरात की नई युवा संस्कृति पर एक मॉडर्न कहानी है।

 

Share On WhatsApp