आज के मुख्य समाचार

09-Jul-2018 4:39:22 pm
Posted Date

एक ही परिवार के 11 लोगों की खौफनाक मौत के मामले में नए सबूतों के सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच ने प्रियंका के मंगेतर से पूछताछ की

 बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की खौफनाक मौत के मामले में नए सबूतों के सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच ने सोमवार को प्रियंका के मंगेतर से पूछताछ की। तीन घंटे तक चली इस पूछताछ में उससे करीब 50 सवाल पूछे गए। इस दौरान वह कई बार भावनात्मक रूप से कमजोर भी दिखा। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने रोहिणी स्थित आफिस में प्रियंका के मंगेतर से भाटिया परिवार के बारे में जानकारी ली। पूछताछ के दौरान मंगेतर इस बात से इनकार किया कि भाटिया परिवार तांत्रिक क्रियाओं में लिप्त रहता था।

वहीं, घर से मिली डायरी के अनुसार, दो साल पहले प्रियंका अपनी मां और मामा के साथ उज्जैन गई थी। वहां पर रात में कोई अनुष्ठान किया गया था। शायद अनुष्ठान प्रियंका की शादी तय कराने के लिए किया गया था। मंगेतर ने बताया कि उसे ऐसी कोई जानकारी नहीं कि ऐसा कुछ प्रियंका ने कभी किया हो। फिलहाल, पुलिस को हत्या की धाराओं में दर्ज इस मामले में आत्महत्या के संकेत शुरू से मिल रहे हैं। इसलिए पुलिस इस बाबत आरोप पत्र में अपना पक्ष मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए पुलिस इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं को अच्छी तरह से खंगाल रही है।दुकानदारों से भी पूछताछ : क्राइम ब्रांच ने इस मामले में सोमवार को इलाके के दुकानदारों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की। दरअसल, 11 मौतों में डॉक्टर टेप, चुन्नी, साड़ी और स्टूल का प्रयोग किया गया था। इसे घटना वाले दिन या उससे पहले खरीदा गया था। पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों ने दुकानदारों से भाटिया परिवार के सदस्यों के व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल की। करीब छह घंटे तक चली पूछताछ के बाद शाम को दुकानदारों को छोड़ दिया गया।

Share On WhatsApp