मनोरंजन

23-Jun-2024 8:37:31 am
Posted Date

थलापति विजय के फिल्म गोट का एक्शन फुल टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा सरप्राइजिंग अवतार

साउथ सिनेमा स्टार विजय थलापति के 50वें बर्थडे के मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को अपनी नई फिल्म गोट से नया तोहफा दिया है. थलापति विजय की फिल्म गोट मौजूदा साल में ही रिलीज होगी और अपने बर्थडे के मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को खाली हाथ नहीं जाने दिया है. एक्टर ने अपनी फिल्म गोट से अपना एक्शन और स्टंटफुल टीजर शेयर किया है. इस टीजर में थलापति विजय का डबल रोल दिख रहा है, जिसे देखने के बाद विजय के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं.
इस टीजर की शुरुआत ही एक्शन से होती है और विजय के पीछे कुछ बाइकर्स और कार मैन पड़े हैं और विजय अपनी ही धुन में बाइक को एक्शन में दौड़ा रहे हैं. वही, टीजर का आखिरी सीन सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग और रोंगटे खड़े करने वाला है. टीजर के आखिर में एक्टर का बाइक पर टर्न और एक्टर का डबल रोल दिखना फैंस के लिए किसी सरप्राइजिंग अवतार से कम नहीं है.
गोट के मेकर्स ने बीते दिन सॉन्ग चिन्ना-चिन्ना कंगल का एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी और एक पोस्टर भी शेयर किया था. इस पोस्टर में विजय बतौर रोल अपनी फैमिली के साथ दिख रहे थे. फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है और फिल्म आगामी 5 सितंबर को रिलीज होन जा रही है.

 

Share On WhatsApp