मनोरंजन

23-Jun-2024 8:37:09 am
Posted Date

चिरंजीवी स्टारर विश्वंभरा में एक्टर कुणाल कपूर भी हुए शामिल

मेगा स्टार चिरंजीवी की फैंटेसी एडवेंचर फिल्म विश्वंभरा काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म को लेकर अक्सर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में फिल्म के कलाकारों में एक और नाम जुड़ा है।
मेकर्स ने नाम का खुलासा करते हुए बताया कि मशहूर एक्टर कुणाल कपूर इस फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। उन्हें इस फिल्म के अहम किरदार को निभाने के लिए साइन किया गया है। यह फिल्म संक्रांति 2025 पर रिलीज होने वाली है। कलाकारों में त्रिशा कृष्णन और आशिका रंगनाथ भी शामिल हैं।
इंस्टाग्राम पर कुणाल ने लिखा, इस फिल्म में मैं चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। एक ऐसे व्यक्ति के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला है, जिसका मैं बचपन से ही बहुत बड़ा फैन रहा हूं।
विक्रम, वामसी और प्रमोद की प्रशंसित तिकड़ी और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले निर्मित विश्वंभर में ऑस्कर विजेता संगीतकार एम.एम. कीरवानी का संगीत होगा।
हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसमें चिरंजीवी का लुक भी सामने आया, जो एक्शन सीक्वेंस से बताया जा रहा है। फोटो में वह रेड कलर की शर्ट और जीन्स पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने गले में चेन, एक हाथ में घड़ी और आंखों पर काला चश्मा लगाया है।
फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को पॉपुलर स्टंट कोरियोग्राफर की जोड़ी राम-लक्ष्मण कोरियोग्राफ कर रहे हैं। खबर है कि इस एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने 3 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। विश्वंभरा 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी।
बात करें अगर कुणाल कपूर की, तो वो एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं। वह टॉप क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के को-फाउंडर हैं। उन्होंने 2012 में बिजनेस पार्टनर जहीर अडेनवाला और वरुण सेठ के साथ मिलकर केटो की स्थापना की थी।
कुणाल के पिता किशोर कपूर बिजनेसमैन और मां सिंगर थीं। उन्होंने कम उम्र में ही एक्टर बनने का सपना देखा। इसके लिए उन्होंने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया और नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटले से भी शामिल हुए। उन्होंने फिल्म अक्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया।
इसके बाद वह साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मीनाक्षी: ए टेल ऑफ थ्री सिटीज में तब्बू के साथ नजर आए थे। उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म रंग दे बसंती में काम किया। वह लागा चुनरी में दाग, आजा नचले, डॉन 2, वेलकम टू सज्जनपुर, हैट्रिक, डियर जिंदगी और बचना ए- हसीनों जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

Share On WhatsApp