मनोरंजन

22-Jun-2024 8:17:24 am
Posted Date

सनी देओल की साउथ सिनेमा में एंट्री, पुष्पा के मेकर्स संग मास एक्शन फिल्म एसडीजीएम का एलान

सनी देओल के किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल उनकी फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी, वहीं इस साल वह एक के बाद एक अपनी नई फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं।सनी ने बीते दिन गोपीचंद मालिनेनी के साथ नई मास एक्शन फिल्म एसडीजीएम की घोषणा की है, जिसके लिए उन्होंने पुष्पा के निर्माताओं के साथ हाथ मिलाया है।सैयामी खेर भी फिल्म में अदाकारी का तडक़ा लगाती हुई नजर आएंगी।
एसडीजीएम  की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सैयामी ने मुहूर्त पूजा की कुछ झलकियां साझा किया हैं।उन्होंने लिखा, लाइट्स कैमरा एक्शन! गंभीर एक्शन का समय आ गया है। सनी सर के साथ मिलकर लडऩे का इंतजार नहीं कर सकती। मैं बहुत खुश हूं कि सर ने मुझ पर एक बेहतरीन एक्शन फिल्म के लिए भरोसा दिखाया है। यह सपना सच होने जैसा है। हमें शुभकामनाएं दें।इस फिल्म को देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।
फिल्म में घूमर फेम सैय्यामी खैर और साउथ फिल्मों में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस रेगिना कैसेंद्रा लीड रोल में होंगी. 
इस फिल्म के निर्माता नवीन येर्ननी, वाई रवि शंकर, टीजी विश्व प्रसाद,ऋषि पंजाबी, अविनाश कोला चैरी है. फिल्म में एस, थामन का म्यूजिक होगा.
अब सोशल मीडिया पर सनी देओल के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ चुकी है और सीधा बोल रहे हैं कि यह मास एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस को हिला डालेगी.
बता दें, सनी देओल की फिल्म गदर 2 के हिट होने के बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई है. इसमें बॉर्डर 3, लाहौर 1947, सफर, गदर 3 और अब एसजीजीएम भी शामिल हो गई है.

 

Share On WhatsApp