मनोरंजन

16-Jun-2024 8:45:07 pm
Posted Date

हृतिक रोशन की प्रस्तुति पुष्तैनी का ट्रेलर हुआ रिलीज, 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अक्सर खुशी फैलाने के लिए अतिरिक्त मील चलते हैं। अपने एक्टिंग कोच विनोद रावत के लिए उनका हालिया इशारा इस बात का सबूत है। बता दें कि अभिनेता अपने अभिनय कोच की फीचर फिल्म पुश्तैनी को पेश करने के लिए बोर्ड पर आए हैं।
विनोद इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जो 21 जून को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। खैर, यह फिल्म एक अभिनेता, निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में रावत की फीचर डेब्यू को भी चिह्नित करती है और इसमें राजकुमार राव का कैमियो है।
ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर विनोद रावत की पुश्तैनी का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अभिनेता ने खुलासा किया कि जब विनोद स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आए थे, तो फाइटर स्टार वास्तव में फिल्म की कल्पना या कल्पना नहीं कर सकते थे। बाद में ऋतिक ने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान विनोद ने उन्हें बताया था कि वो अपने मूल स्थान पर फिल्म की शूटिंग करेंगे और पैसे की कमी के कारण उनके परिवार के सदस्य फिल्म में अन्य किरदार निभाएंगे। बाद में अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि कोविड ने परियोजना में बाधा डाली थी और रावत के पास आखिरी 15,000 रुपये बचे थे, लेकिन वह दृढ़ थे और परियोजना को पूरा किया।
फिल्म की तारीफ करते हुए, ऋतिक ने लिखा, मेरे अत्यंत आश्चर्य और खुशी के लिए फिल्म ने मुझे हंसाया, इसने मुझे रुला दिया और मैं पूरी तरह से अचंभित हो गया कि इस आदमी ने बिना किसी मदद के अकेले दम पर क्या हासिल किया था। पुश्तैनी के पास दिल था और इसने मेरा दिल जीत लिया था।
पुश्तैनी एक संघर्षरत अभिनेता भूप्पी (रावत) के जीवन का अनुसरण करती है, जो खुद को एक शर्मनाक घोटाले में फंसा हुआ पाने के बाद स्टारडम पर अपना आखिरी मौका सुरक्षित करने के लिए बेताब है। अपने घर लौटने और अपने अतीत का सामना करने के लिए मजबूर, भूप्पी पहाड़ों के माध्यम से यात्रा करता है और अजनबियों के साथ रोमांच साझा करता है, इस बात से अनजान कि यात्रा में उसके लिए क्या है।
पुश्तैनी में रावत के अपने परिवार के सदस्यों सहित गैर-पेशेवर अभिनेता भी हैं। फिल्म रीता हीर द्वारा सह-लिखित है, जो फिल्म में एक प्रमुख किरदार भी निभा रही हैं। इसमें राजकुमार राव का कैमियो भी है। पुश्तैनी लोटस डस्ट पिक्चर्स और विनरॉ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह शिलादित्य बोरा की प्लाटून डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा 21 जून को सिनेमाघरों में पैन-इंडिया रिलीज़ किया जाएगा।

 

Share On WhatsApp