मनोरंजन

16-Jun-2024 8:44:50 pm
Posted Date

चंदू चैंपियन में चमके कार्तिक आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू

फिल्म चंदू चैंपियन लगातार चर्चा में है। बीते शुक्रवार यानी 15 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिनके काम की चारों ओर खूब तारीफ हो रही है।कुछ ने तो इसे कार्तिक के करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन बताया है।बहरहाल, फिल्म में कार्तिक की चाहे जितनी ही तारीफ क्यों न हो रही हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन चंदू चैंपियन अपना जादू चलाने में नाकाम रही।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। चंदू चैंपियन का पहले दिन का कलेक्शन कार्तिक की सुपर फ्लॉप फिल्म शहजादा से भी कम रहा है। शहजादा ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी।चंदू चैंपियन के पहले दिन का कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा है। हालांकि, शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है।यह फिल्म 140 करोड़ रुपये की लागत से बनी है।
चंदू चैंपियन गिरकर उठना और उठकर दौडऩा सिखाती है। ये कहानी है भारत के पहले पैरालम्पिक गोल्ड मेडल विजेता मुरलीकांत राजाराम पेटकर की। उनका किरदार निभाया है कार्तिक ने।यह फिल्म केवल कार्तिक की है, जो शुरू से लेकर अंत तक चमकते हैं। फिल्म में उन्हें टक्कर देने वाला कोई कलाकार नहीं है।विजय राज, राजपाल यादव, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, श्रेयस तलपड़े और सोनाली कुलकर्णी जैसे मंजे हुए कलाकार इसका हिस्सा हैं।कबीर खान इस फिल्म के निर्देशक हैं।
वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का हाल बेहाल है। न तो इस फिल्म ने पहले दिन कमाल किया और ना ही बाद में।फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। यही वजह है कि इसे रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं और यह अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है।शरन शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

 

Share On WhatsApp