मनोरंजन

15-Jun-2024 9:09:07 pm
Posted Date

उर्वशी रौतेला और रवि किशन की फिल्म जेएनयू को मिली नई रिलीज तारीख, पोस्टर भी जारी

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘जेएनयू’ को लेकर बेहद चर्चा में हैं। लंबे समय बाद उर्वशी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उर्वशी के साथ फिल्म में गोरखपुर से सांसद और मल्टीटैलेंटेड एक्टर रवि किशन नजर आएंगे। मूवी में छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी इम्पोर्टेंट रोल प्ले करते हुए नजर आएंगी। डायरेक्टर्स ने ‘जेएनयू’ की नई रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया है। डेट आने से फैंस और मूवी लवर्स के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है।
‘जेएनयू’ अब 21 जून, 2024 को थियेटर्स में धमाका करने को बिल्कुल तैयार है। इससे पहले यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में डेट में चेंज कर दिया गया है। फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जो ऑडियंस के बीच बेहद पॉपुलर हो रहा है।
‘जेएनयू’ को विनय शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रतिमा दत्ता ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में उर्वशी रौतेला, रवि किशन और रश्मि देसाई के अलावा पीयूष मिश्रा, विजय राज, अतुल पांडे और सोनाली सेगल जैसे मशहूर स्टार्स भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।
फिल्म ‘जेएनयू’ की कहानी और थीम को लेकर अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। उर्वशी रौतेला की वापसी और इस स्टार-स्टडेड कास्ट के साथ, फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं।
फिल्म ‘जेएनयू’ का नया पोस्टर जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। उर्वशी रौतेला के फैंस उनके नए अवतार को देखने के लिए लंबे समय से वेट कर रहे हैं। रवि किशन और रश्मि देसाई की मौजूदगी ने फिल्म के लिए लोगों के इंट्रेस्ट को बढ़ा दिया है।
न्यू डेट यानी 21 जून, 2024 से ‘जेएनयू’थियेटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है। अब यह देखना बाकी है की उर्वशी और रवि किशन फैंस के एक्सपेक्टेशन पर कितना खरा उतर पाते हैं।

 

Share On WhatsApp