मनोरंजन

13-Jun-2024 11:04:49 pm
Posted Date

करण जौहर की किल का ट्रेलर जारी, ट्रेन में जबदस्त एक्शन करते नजर आए लक्ष्य लालवानी

काफी समय से फिल्म किल को लेकर चर्चे बने हुए थे. करण जौहर के प्रोडक्शन में इस बार प्यार की कहानी तो दिखाई जाएगी लेकिन उसका अंदाज अनोखा होने वाला है. फिल्म किल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे रिलीज से पहले ही करण ने बता दिया था कि कमजोर दिल वाले इसे ना देखें. सच में फिल्म किल का ट्रेलर इतना खतरनाक है तो पूरी फिल्म कितनी खूंखार होने वाली है. 
फिल्म किल में एक लव स्टोरी है लेकिन वो आशिक इतना खूंखार होता है कि सभी डर जाते हैं. चलती ट्रेन में जब खूनी खेल होता है और आप ये ट्रेलर में देखेंगे तो दांतों तले उंगलिंयां चबा जाएंगे. फिल्म का ट्रेलर सच में बहुत खतरनाक है.
धर्मा प्रोडक्शन और सिख्या एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बनी फिल्म का ट्रेलर उनके इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, एड्रेनालाईन रश के लिए तैयार हो जाओ. ट्रेलर देखना मत भूलना. फिल्म थिएटर्स में 5 जुलाई को रिलीज होगी.
ट्रेलर के कैप्शन में एक वॉर्निंग भी दी गई है. जिसमें लिखा है, इस फिल्म में हिंसक सामग्री है जो कुछ दर्शकों के लिए तीव्र और परेशान करने वाली हो सकती है. दर्शक इसे सोच-समझकर ही देखें. जरा सोचिए जिस फिल्म के ट्रेलर में ऐसी वॉर्निंग मेकर्स दे रहे हों तो वो फिल्म कैसी होगी. अगर आपको एक्शन-थ्रिलर के साथ ऐसी चीजें देखना पसंद है तो 5 जुलाई को तैयार हो जाइए.
फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक लव स्टोरी होती है और ट्रेन में वो शुरू होती है. इसके बाद ट्रेन में ही खून-खराबा दिखाया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चलती ट्रेन में ही हुई है. फिल्म किल का निर्देशन निखिल भट ने किया है. फिल्म में लक्ष्य लालवानी, राघव जुयाल, तान्या मनक्ताला, अभिषेक चौहान, हर्ष छाया और आशीष विद्यार्थी अहम रोल में नजर आएंगे लेकिन खूनी खेल लक्ष्य लालवानी खेलते नजर आएंगे.

 

Share On WhatsApp