मनोरंजन

11-Jun-2024 10:00:01 pm
Posted Date

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी भविष्य की खतरनाक दुनिया

प्रभास अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी एक्टिंग दमदार है और एक्शन से हर बार फैंस को इंप्रेस कर देते हैं. प्रभास का जब से कल्कि 2898 एडी से लुक सामने आया था तब से फैंस इंप्रेस हुए हैं. अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसके लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. कल्कि 2898 एडी साल 2024 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. ये 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.
कल्कि 2898 एडी की सबसे बड़ी खासियत इसकी स्टार कास्ट है. फिल्म में साउथ के साथ बॉलीवुड के भी बड़े स्टार नजर आने वाले हैं. इसी वजह से फिल्म को लेकर बहुत चर्चा है. फिल्म में जहां साउथ से प्रभास और कमल हासन नजर आएंगे वहीं बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे.रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में महाभारत का मॉर्डन वर्जन दिखाया जाएगा.
फिल्म की बात करें तो कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को राणा दग्गुबाती ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी.ट्रेलर से पहले तक दिशा पाटनी का लुक रिवील नहीं किया गया था. अब ट्रेलर के साथ ही दिशा का लुक दिखाया गया है. दिशा का लुक फिल्म में काफी दमदार है.

 

Share On WhatsApp